पटना, आनलाइन डेस्‍क। सिवान के पूर्व राजद सांसद दिवंगत मो शहाबुद्दीन (Md. Shahabuddin) की बेटी के निकाह में आज कई नई तस्‍वीरें दिख सकती हैं। राजनीतिक प्रतिद्वंद्व‍िता से दूर हटकर हर दल के नेताओं की मौजूदगी होने की उम्‍मीद है। क्‍योंकि जिस तरह से शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने खुद जाकर आमं‍त्रण दिया है, उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि निकाह में नेताओं का सर्वदलीय जमावड़ा होगा। इस खास निकाह समारोह में बालीवुड अभिनेता शाहरूख खान व संजय दत्‍त को भी निमंत्रण दिया गया है। अब कौन-कौन से नेता-अभिनेता शामिल होते हैं, इसकी तस्‍वीर कुछ देर में साफ हो जाएगी। 

बिहार-झारखंड के सीएम समेत कई वीवीआइपी को आमंत्रण 

मालूम हो कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar's CM Nitish Kumar), झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Jharkhand CM Hemant Soren), केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (Union Minister RCP Singh), नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Leader of opposition Tejashwi Yadav), सपा नेता अबू आजमी से लेकर चिराग पासवान तक को न्‍योता दिया गया है। इसमें फिल्‍मी दुनिया के कई कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है। बालीवुड अभिनेता शाह रूख खान, संजय दत्‍त (Bollywood Actor Shahrukh Khan and Sanjay Dutt) आदि को न्‍योता भेजा गया है। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार प्रतापपुर नहीं जा रहे हैं। लेकिन जदयू की कई अल्‍पसंख्‍यक नेता वहां शामिल होने जाएंगे। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के वहां जाने की खबरें आ रही हैं। 

दोपहर में शुरू हो जाएगा दावत का सिलसिला 

बता दें कि मो शहाबुद्दीन के पै‍तृक गांव प्रतापपुर में मोतिहारी के चिकित्‍सक डा. शादमान से हेरा शहाब का निकाह होना है। इसमें शामिल होने के लिए शहाबुद्दीन के परिवार की ओर से देशभर के करीबियों को इनवाइट किया गया है। शाही अंदाज में शादी की तैयारी हो चुकी है। करीब दस एकड़ जमीन में पंडाल बनाया गया है। वहीं बीते दिनों ओसामा शहाब का निकाह हुआ था। उनका वलीमा भी आज होना है। दोपहर 12 बजे से ही दावत का सिलसिला शुरू हो जाएगा। वीवीआइपी से लेकर आम लोगों तक के लिए दावत में एक ही तरह का व्‍यंजन रहेगा। 

Edited By: Vyas Chandra