पटना (खगौल) : पटना- मुगलसराय खंड के बरुना स्टेशन पर दिल्ली की ओर जाने वाली पूर्वा एक्सप्रेस (12303) पर सोमवार शाम सात बजे के करीब पथराव करने वाले सात यात्रियों को दानापुर स्टेशन पर देर रात दबोच लिया गया और जेल भेज दिया गया। पथराव करने वाले सिंकदराबाद एक्सप्रेस के यात्री थे और बरुना स्टेशन पर अपनी ट्रेन के काफी देर तक रुकने के कारण काफी नाराज थे। पथराव में पूर्वा एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी के कई यात्री घायल हो गये। सभी एसी बोगियों के शीशे टूट गए।

बरुना में पथराव की घटना की जानकारी मिलने पर दानापुर के आरपीएफ इन्स्पेक्टर शकर अजय पटेल और सब इन्स्पेक्टर मृणाल कुमार ने इसे गंभीरता से लिया। सिकंदराबाद एक्स. के दानापुर पहुंचने पर आरपीएफ ने करीब 100 यात्रियों पकड़ा। पूछताछ के बाद सात आरोपी यात्रियों की पहचान होने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। सात यात्रियों में बेतिया के मो.आसीन और मो. कासिम, समस्तीपुर के अमित कुमार, मोतिहारी के सुमित यादव, सुपौल के संतोष कुमार, मुखिया और सुधीर कुमार एवं मुजफ्फरपुर के अक्षय कुमार शामिल हैं।

आरपीएफ इन्स्पेक्टर पटेल ने बताया कि बरुना स्टेशन के पास दानापुर आ रही सिकंदराबाद (12791) एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल हो गया था। ट्रेन देर से वहां रुकी थी। इसमें सवार नाराज यात्रियों ने वहां से दिल्ली की ओर जा रही पूर्वा एक्सप्रेस पर पथराव किया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप