पटना सिटी। वैशाली से शराब की तस्करी कर पटना में सप्लाई देने की सूचना के आधार पर आलमगंज पुलिस ने महात्मा गांधी सेतु पर बैरियर के समीप सघन वाहन जांच अभियान शुक्रवार को चलाया। इसी क्रम में हाजीपुर की ओर से आ रहे एक टेंपो की जांच में 80 लीटर देसी शराब बरामद की गई। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शराब तस्कर टेंपो चालक भोला राय को गिरफ्तार किया गया है। वह वैशाली के गंगा ब्रिज थाना अन्तर्गत तेरसिया दियारा का रहने वाला है। थानाध्यक्ष ने बताया कि भोला चालक की सीट के अंदर शराब भर कर हाजीपुर से पटना की ओर आ रहा था। बोरा में भरी शराब बरामद की गई है। पूछताछ में उसने वैशाली से शराब की तस्करी करने वाले कई लोगों के बारे में गोपनीय जानकारी दी है। पुलिस उन सभी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई में जुटी है। ---

- मारपीट में एक गिरफ्तार

पटना सिटी : आलमगंज पुलिस ने नवंबर 2021 में आलमगंज चौकी के समीप हुई मारपीट के आरोपित आकाश सहनी को हनुमान घाट से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आकाश ने मामूली सी बात पर ऋषि कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया था। गिरफ्तार को जेल भेज दिया गया।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : आलमगंज थाना पुलिस ने विभिन्न इलाकों में घूम कर देसी शराब बेचने वाले तीन वेंडरों को गिरफ्तार किया। वहीं गायघाट पानी टंकी के समीप से एक तस्कर को अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने पकड़ा। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मछुआ टोली सादिकपुर के करण कुमार, राजपूताना गली के छोटू कुमार और इसी मोहल्ला के रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया है। यह तीनों आलमगंज थाना क्षेत्र में घूम घूम कर छोटे-छोटे पालिथिन में भरी देसी शराब बेचता था। इन सभी के पास से चार पालिथिन देसी शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लाल बंद टोली मोहल्ला निवासी तपन घोष को गौशाला के समीप से तीन पीस टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इन सभी को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया।

Edited By: Jagran