Move to Jagran APP

पटना के आलमगंज में महिला की हत्या से सनसनी, ईंट से कूच-कूचकर ले ली जान Patna News

पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिली है। उसकी हत्या ईंट से कूच-कूचकर की गई है। महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 09:13 AM (IST)
पटना के आलमगंज में महिला की हत्या से सनसनी, ईंट से कूच-कूचकर ले ली जान Patna News
पटना के आलमगंज में महिला की हत्या से सनसनी, ईंट से कूच-कूचकर ले ली जान Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में रविवार की सुबह हत्या की खबर से सनसनी मच गई। पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिली है। उसकी हत्या ईंट से कूच-कूचकर की गई है। उसके चेहरे पर इतना वार किया गया है कि पहचान नहीं हो पा रही है। जानकारी पर आलमगंज थाने की पुलिस छानबीन के लिए पहुंच गई है।

loksabha election banner

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट के चैतन्य मंदिर के समीप रविवार की सुबह लोगों ने एक महिला का लाश देखी। सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। महिला के सिर को ईंट से बुरी तरह कूच दिया गया था। जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी मनीष कुमार का कहना है कि महिला कौन है इसकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। हत्या क्यों की गई ये अभी कहना संभव नहीं है।

पांच दिनों बाद भी लुटेरे की नहीं हो सकी पहचान

स्टेशन के पास यूनाइटेड बैंक में दिनदहाड़े 9.12 लाख रुपये लूटकर फरार हुए एक अपराधी को पुलिस पांच दिन बाद भी पकड़ नहीं सकी। लूट के बाद लुटेरा बैग लेकर परिवहन निगम की बस में चढ़ गया। इसके आगे की जानकारी पुलिस हासिल नहीं कर सकी है। पेशेवर अपराधी नहीं होने और अकेले वारदात को अंजाम देने की वजह से पुलिस लुटेरे के करीब तो दूर उसका ठिकाना तक पता नहीं कर सकी है। लूट मामले की जांच में जुटे एक पुलिस पदाधिकारी की मानें तो पुलिस पांच दिनों में एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल चुकी है। जिस बस में लुटेरा सवार हुआ था उसके परिचालक से भी पूछताछ की गई है। चूंकि स्टॉपेज के अलावा भी बस यात्रियों को उतारने के लिए जहां-तहां रोकी जाती है। लेकिन जितने जगहों पर बस रुकी वहां सीसीटीवी नहीं लगे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.