Move to Jagran APP

साइंस कॉलेज एलुमिनाई एसोसिएशन की होगी वेबसाइट, पूर्ववर्ती छात्र भी देंगे सहयोग

पटना साइंस कॉलेज एलुमिनाई एसोसिएशन को व्यापक रूप देने के लिए कई स्तर पर काम किए जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 08:16 AM (IST)
साइंस कॉलेज एलुमिनाई एसोसिएशन की होगी वेबसाइट, पूर्ववर्ती छात्र भी देंगे सहयोग
साइंस कॉलेज एलुमिनाई एसोसिएशन की होगी वेबसाइट, पूर्ववर्ती छात्र भी देंगे सहयोग
पटना, जेएनएन। पटना साइंस कॉलेज एलुमिनाई एसोसिएशन को व्यापक रूप देने के लिए कई स्तर पर काम किए जाएंगे। एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रो. राधाकांत प्रसाद ने बताया कि पिछले सप्ताह एसोसिएशन की बैठक में कई चैप्टर के पूर्ववर्ती छात्र शामिल हुए थे। इसके विस्तार और साइंस कॉलेज के विकास में योगदान के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के ज्यादा से ज्यादा उपयोग पर सहमति बनी थी।

इसे ध्यान में रखते हुए पटना साइंस कॉलेज एलुमिनाई एसोसिएशन की अपनी वेबसाइट जल्द बनाई जाएगी। अमेरिका और यूरोप चैप्टर के साथ-साथ देश के विभिन्न शहरों के चैप्टर को एक मंच प्रदान किया जाएगा। अमेरिकी चैप्टर के सहयोग से कॉलेज परिसर में पहले भी विकास कार्य किए गए हैं।

कई पूर्ववर्ती छात्रों ने प्लेसमेंट व शोध कार्य में सहयोग की इच्छा जाहिर की है। इन्हें मंच प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन से स्वत: जुड़ने के लिए वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगा। पूर्ववर्ती छात्र खुद भी जुड़ सकते हैं। इसके साथ-साथ अपने सहपाठी की जानकारी साझा करने के लिए भी जगह होगी। साइंस कॉलेज के स्थापना से लेकर अबतक के छात्रों की उपलब्धियों को भी समाहित करने का प्रयास किया जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.