Move to Jagran APP

महिला पुलिस से सार्जेंट मेजर करता था गंदी बातें, अॉडियो से खुला राज, मिली सजा

सार्जेंट मेजर महिला पुलिस से गंदी बातें करता था। उसका अॉडियो वायरल होने के बाद मेजर को निलंबित कर दिया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 09:31 AM (IST)
महिला पुलिस से सार्जेंट मेजर करता था गंदी बातें, अॉडियो से खुला राज, मिली सजा
महिला पुलिस से सार्जेंट मेजर करता था गंदी बातें, अॉडियो से खुला राज, मिली सजा

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। महिला पुलिस से अश्लील बात करने और उसके वायरल ऑडियो की पुष्टि होने के बाद रेल डीआइजी ने रविवार को सार्जेंट मेजर को निलंबित कर दिया। उसे कटिहार मुख्यालय भेज दिया गया। वहीं हाजिरी देनी होगी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, रेल डीएसपी स्मिता सुमन ने पीड़िता से ऑडियो मामले में जानकारी ली थी। पीडि़ता ने ऑडियो की पुष्टि कर घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद सार्जेंट मेजर से भी पूछताछ की गई थी। दोनों की वॉयस टेस्टिंग हुई, जिसमें ऑडियो की पुष्टि हो गई। पीड़िता से लिखित बयान के आधार पर रिपोर्ट तैयार कर रेल एसपी को सौंपा गया।

रेल एसपी ने निलंबन की सार्जेंट मेजर की अनुशंसा कर मुख्यालय को सौंपा। रेल डीआइजी बीएन झा ने कहा कि रिपोर्ट को बारीकी से अध्ययन करने के बाद आरोपित सार्जेंट मेजर को निलंबित कर दिया। 

अश्लील हरकत मामले में नहीं हुई प्राथमिकी

महिला का ऑडियो वायरल होने के मामले में पूछताछ के बाद पुष्टि हो गई। बावजूद आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी। रेल पुलिस भी प्राथमिकी के लिए घटना का स्थान तलाशने में लगी हुई है। रेल एसपी संजय कुमार सिंह ने कहा कि नियमानुसार प्राथमिकी होनी चाहिए। वरीय अधिकारी के आदेश मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.