Move to Jagran APP

बख्तियारपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत

बख्तियारपुर में सड़क हादसे में रिटायर्ड फौजी की मौत।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 01:38 AM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 01:38 AM (IST)
बख्तियारपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत
बख्तियारपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत

पटना (बख्तियारपुर)। थाना क्षेत्र के बरियारपुर गाव के समीप एसएच 106 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक रिटायर्ड फौजी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ग्रामीणों ने जख्मी फौजी मिथिलेश कुमार (52) को इलाज हेतु पीएचसी लाया, जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मिथिलेश कुमार इसी साल असम राइफल्स से वीआरएस लेकर आए थे। सोमवार को अपने घर बरियारपुर से सड़क किनारे चाय पीने जा रहे थे उसी वक्त बख्तियारपुर की तरफ से आ रहा बालू लदा एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ठोकर मार भागने लगा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लिया हालांकि चालक भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड फौजी की मौत हुई है। पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है। धनरुआ में सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल संवाद सूत्र, धनरुआ : पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एसएच 01 पर सोमवार को बाइक सवार दो युवक सड़क हादसे में जख्मी हो गए। हाइवा ने उन्हें धक्का मार दिया था। घायल दोनों युवकों को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा मसौढ़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना भेजा गया। सूचना पाकर परिजन मसौढ़ी पहुँच दोनो युवक को साथ लेकर चले गए। जानकारी के मुताबिक पटना सिटी के रहने वाले दो युवक बाइक से पटना से मसौढ़ी जा रहे थे। चनाकी मोड़ के पास मसौढ़ी की तरफ से तेज गति से आ रही हाइवा ने बाइक में ठोकर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। रजरप्पा से पूजा कर लौट रहे थे पांचों, दुर्घटना में बाल-बाल बचे

loksabha election banner

संसू, पुनपुन : गौरीचक-मसाढ़ी के समीप एक बोलेरो सड़क किनारे पलट गई। घटना रविवार की देर रात की है। गनीमत थी कि वाहन पर सवार सभी पाचों लोग बाल-बाल बच गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि सभी लोग शराब के नशे में थे। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल सभी को गिरफ्तार करते हुए वाहन को भी जब्त कर लिया। गिरफ्तार लोगों में फतेहपुर निवासी चितरंजन सिंह, बेउर निवासी प्रेमरंजन सिंह, जगनपुरा निवासी अनिल कुमार, कंकड़बाग निवासी सोनू और मो. शमीम शामिल हैं। गौरीचक एसएचओ रमन कुमार ने बताया कि सभी रजरप्पा से पूजा कर लौट रहे थे। जांच में पाया गया कि वे लोग नशे की हालत में थे। जिन्हें मेडिकल चेकअप के बाद जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.