Move to Jagran APP

बिहार में हादसों का 'अ'मंगलवार: दुर्घटनाओं में चार की मौत, शादी के मंडप से पहले अस्‍पताल पहुंची दुल्‍हन

Road Accidents in Bihar बिहार में बीती रात से मंगलवार की सुबह तक कई सड़क दुर्घटनाएं हुईं हैं। राज्‍य में ये दुर्घटनाएं कहां-कहां हुईं और उनमें क्‍या हुआ जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 11:27 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 12:13 PM (IST)
बिहार में हादसों का 'अ'मंगलवार: दुर्घटनाओं में चार की मौत, शादी के मंडप से पहले अस्‍पताल पहुंची दुल्‍हन
बिहार में हादसों का 'अ'मंगलवार: दुर्घटनाओं में चार की मौत, शादी के मंडप से पहले अस्‍पताल पहुंची दुल्‍हन

पटना, जागरा टीम। बिहार में आज हादसों का 'अ'मंगलवार है। बीती रात से मंगलवार की सुबह तक अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) ने चार लोगों की मौत (Death) हो गई। जबकि, शादी करने मंदिर जा रही दुल्‍हन (Bride) सहित करीब दो दर्जन लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों में कुछ की हालत चिंताजनक (Critical) बताई जा रही है।

loksabha election banner

सुपौल: कार-बस की टक्‍कर में दो की मौत

सुपौल (Supaul) में सुपौल-सिंहेश्वर पथ पर डकही घाट के समीप मंगलवार की सुबह एक इनोवा (Innova) कार और बस (Bus) की आमने-सामने की टक्कर (Head-on Collision) हो गई। दुर्घटना (Accident) में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। दुर्घटना में घायल तीन लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

वैशाली: ट्रक‍ ने बाइक को धक्‍का मारा, महिला की मौत

वैशाली के जंदाहा बाजार में नीम चौक के निकट मंगलवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला अनीती देवी की मौत हो गई। वह समस्तीपुर जिला के ताजपुर थाना अंतर्गत रघुनाथपुर गांव निवासी राजेंद्र राय उर्फ भगत की पत्नी थी। उसे मालवाहक ट्रक ने पीछे से उस वक्त धक्का मार दिया, जब वह बाइक से अपने रिश्तेदार के घर से घर लौट रही थी।

वादा: ट्रक से टकराई स्‍काफर्पियो, पांच घायल

नवादा (Nawada) जिला के बिहारशरीफ (Biharsarif) स्थित बारुण थाना क्षेत्र के एनएच 2 पर गेमन पुल के पास मंगलवार के सुबह एक खड़े ट्रक (Truck) में पीछे से तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो (Scorpio) ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं।

नवादा: दुर्घटना में घायल की अस्‍पताल में मौत

नवादा में ही पटना-रांची राजमार्ग 31 पर सोमवार की रात एक ट्रक ने सवारी गाड़ी में धक्का मार दी। दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए, जिनमें शामिल घायल मुकेश सिंह की मौत इलाज के दौरान रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में हो गई। आरोप है कि दुर्घटना के बाद मुकेश के कोई स्वजन नहीं पहुंच सके थे। इस कारण वह वहीं तड़पता रहा और रात में मौत हो गई।

भोजपुर: दुर्घटना में दुल्‍हन सहित 10 घायल

भोजपुर (Bhojpur) जिले के चांदी थाना क्षेत्र अन्तर्गत रूपचकियां गांव के समीप सोमवार की देर रात एक अनियंत्रित सवारी गाड़ी सड़क पर पहले से खड़े एक ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में सवारी गाड़ी से मंदिर में शादी करने जा रही दुल्हन (Bride) समेत कन्या पक्ष के 10 लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है। भोजपुर के सहार थाना के हनुमान छपरा (एकवारी) निवासी जय राम चौधरी की पुत्री गुडि़या की शादी पटना के सदीसोपुर गांव निवासी चन्द्रशेखर चौधरी के पुत्र बैजनाथ चौधरी से तय हुई थी। सोमवार को बिहटा (Bihta) मंदिर में शादी (Marriage) के लिए कन्या पक्ष के लोग सवारी गाड़ी से जा रहे थे कि रास्‍ते में रूपचकियां गांव के समीप चालक का संतुलन बिगडऩे के कारण दुर्घटना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.