Move to Jagran APP

Patna Road Accident: आपस में भिड़े दो ई-रिक्शा पर ट्रक पलटा; दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत; दो का इलाज जारी

Six Died In Patna Road Accident बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एसएच-106 पर टाटा मिनी ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में एक ई-रिक्शा असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे ई-रिक्‍शा से टकरा गया। इसी बीच ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 09 Jun 2023 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 06:29 PM (IST)
Patna Road Accident: आपस में भिड़े दो ई-रिक्शा पर ट्रक पलटा; दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत; दो का इलाज जारी
आपस में भिड़े दो ई-रिक्शा पर ट्रक पलटा; दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत; दो का इलाज जारी

पटना, जागरण सवांददाता: बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एसएच-106 पर टाटा मिनी ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में एक ई-रिक्शा असंतुलित होकर विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे ई-रिक्‍शा से टकरा गया। इसी बीच ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया, जिससे ट्रक दोनों आपस में भिड़े ई-रिक्शा पर पलट गया।

loksabha election banner

दुर्घटना में दो महिलाओं समेत तीन की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि‍ तीन अन्‍य की उपचार के दौरान मौत हो गई। गंभीर रूप से दो घायलों का उपचार पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में चल रहा है।

फोटो- घटनास्‍थल पर जुटी लोगों की भीड़ 

शुक्रवार को एसएच-106 पर लखनपुरा के पास हुई सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोगों की जान चली गई। तेज चलने और आगे निकलने की होड़ में चालक भी सुरक्षित नहीं बचा।

घटना के समय पूर्व दिशा से आ रही टोटो को घटनास्थल से पचास गज आगे रुकना था, लेकिन मिनी ट्रक से ओवरटेक के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरे टोटो से टकरा गया।

इधर, मिनी ट्रक भी साथ ही चल रहा था, जिसके चालक ने ओवरटेक कर रहे टोटो को बचाने के प्रयास में जोरदार ब्रेक लगाया और दोनों ई-रिक्शा पर पलट गया।

पिछले महीने हुए हादसे में गई थी तीन की जान

मालूम हो कि पिछले माह 2 मई को भी फोरलेन पर अथमलगोला के राजपुरा निवासी बद्री साह के बेटे की बारात से लौट रही एक ऑटो ने खड़े ट्रक में चंपापुर के पास टक्कर मारी थी, जिसमें तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि 8 लोग घायल हुए थे।

उस घटना में भी ग्रामीण रविंद्र कुमार ने बताया था कि जो चालक पहले से चला रहा था, उसे कम तेज चलाने की बात कह दूसरे ने ड्राइविंग संभाली और इसका नतीजा जानलेवा साबित हुआ।

मृतकों के घर मचा कोहराम बख्तियारपुर, घटना के बाद मौत और जान बचाने की होड़ के बीच इस घटना के शिकार लोग पूरे दिन परेशान रहे।

हादसे में मृत मनोज के स्‍वजनों में मचा कोहराम

इस बीच लखनपुरा निवासी मनोज कुमार की मौत की सूचना के बाद घटनास्थल पर ही स्वजनों में कोहराम मच गया, जबकि काला दियारा निवासी कपिलदेव राय के घर दो मौत होने के बाद सन्नाटा पसरा है। लोग अब भी पटना से एक शव के आने का इंतजार कर रहे हैं।

इधर ग्यासपुर महाजी में भी दो की मौत की सूचना से पूरे पंचायत का माहौल गमगीन है। वही, चीख-पुकार के बीच नया टोला निवासी रंजित मिश्र के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। इधर, मनी कुमार के परिवार के लोग भी पुलिस के संपर्क में हैं, जिसका इलाज एनएमसीएच में होने की सूचना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.