Move to Jagran APP

पटना में बड़ा हादसा: चलती आटो पर गिरा बड़ा पेड़, दो लोगों की मौत; ड्राइवर सहित तीन की हालत गंभीर

Road Accident in Patna सोमवार की दोपहर पटना में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक चलते आटो पर बड़ा सा पेड़ गिर गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है।

By JagranEdited By: Shubh Narayan PathakPublished: Mon, 26 Sep 2022 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:08 PM (IST)
पटना में बड़ा हादसा: चलती आटो पर गिरा बड़ा पेड़, दो लोगों की मौत; ड्राइवर सहित तीन की हालत गंभीर
पटना में सड़क हादसे में कई की मौत। जागरण

फुलवारी शरीफ (पटना), संवाद सूत्र। Patna Accident News: मौत कब और किधर से आ जाए, कोई नहीं जानता है। पटना में सोमवार की दोपहर हुए इस हादसे के बारे में जानकर आप भी ऐसा ही सोचेंगे। यहां रोड से गुजरते आटो (टेंपो) पर ताड़ का एक पेड़ गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई। आटो में सवार कुछ लोग किसी मरीज को लेकर इलाज के लिए पटना एम्‍स जा रहे थे।  

prime article banner

फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में हुआ हादसा 

यह हादसा फुलवारी शरीफ थाना के अंतर्गत एनएच 98 पर प्रखंड कार्यालय के आगे हुआ। वहां दोपहर एक बजे के करीब एक ऑटो पर सड़क के किनारे लगा ताड़ का पेड़ अचानक से गिर पड़ा। ताड़ का लंबा और भारी-भरकम पेड़ सीधा ऑटो पर गिरा। इससे ऑटो पूरी तरह बर्बाद हो गया और उस पर बैठे 5 लोगों में दो लोगों की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर है।

आटो चालक भी बुरी तरह घायल 

इस हादसे में आटो चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि घायलों में से एक की मौत इलाज के दौरान अस्‍पताल में हो गई है। अभी मृतकों और घायलों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

यातायात व्‍यवस्‍था हुई प्रभावित 

हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर अफरा-तफरी मच गई। लंबा पेड़ सड़क पर गिरने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। बाद में जेसीबी लाकर पेड़ को सड़क से हटाया गया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्‍थानीय लोगों ने घायलों को अस्‍पताल ले जाने में मदद की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.