पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में चमकी बुखार से बड़ी संख्या में बच्चों की मौत की खबरों के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अज्ञातवास की चर्चाओं से राजद ने पर्दा उठाया है। राजद के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने कहा है कि तेजस्वी दिल्ली में हैं और मुजफ्फरपुर की घटनाओं पर नजर रख रहे हैं। तेजस्वी को लेकर राजद का यह पहला बयान नहीं है। इसके पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह और विधायक भाई वीरेंद्र भी बोल चुके हैं। 

रघुवंश ने अनभिज्ञता जताते हुए कहा था कि तेजस्वी इंग्लैंड में हो सकते हैं, क्योंकि क्रिकेट का वर्ल्ड कप मैच खेले जा रहे हैं और तेजस्वी खुद क्रिकेटर रह चुके हैं। ऐसे में उनके इंग्लैंड में होने की संभावना है। हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा था कि उनका यह अनुमान है, आश्वस्त नहीं हूं। विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा था कि नेता प्रतिपक्ष की तबीयत अभी खराब है, इसलिए वह दिल्ली में हैं।

उल्लेखनीय है कि 29 मई के बाद से तेजस्वी का अता-पता नहीं है। वह न तो राबड़ी देवी के सरकारी आवास में दो जून को राजद की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में आ सके थे और न ही विधायक भोला यादव की बेटी की शादी में दिल्ली में देखे गए थे। लालू प्रसाद के 72वें जन्मदिन समारोह में भी उपस्थित नहीं हो सके थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप