Move to Jagran APP

लालू यादव ने कहा- गजब है, दूसरों के घर के पंखे-कूलर भी पता हैं, लेकिन अपना

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि दूसरों के घर में क्या है क्या नहीं? इसकी चिंता सुशील मोदी को ज्यादा होती है, अपने घर में झांक कर देखें।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 30 May 2017 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2017 11:11 PM (IST)
लालू यादव ने  कहा- गजब है, दूसरों के घर के पंखे-कूलर भी पता हैं, लेकिन अपना
लालू यादव ने कहा- गजब है, दूसरों के घर के पंखे-कूलर भी पता हैं, लेकिन अपना

पटना [जेएनएन]। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर कई घोटालों का आरोप लगाने वाले सुशील मोदी अब खुद ही निशाने पर आ गए हैं। लालू और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके सुशील मोदी पर आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

इससे पहले भी फेसबुक के जरिए तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी से उनके भाई को लेकर कई सवाल पूछे थे। लालू ने ट्वीट करके कहा है कि दूसरों के घर में कितने खिड़की-जंगले,पंखे-कूलर है वो इसे पता है पर भाई की कंपनी में मनी लॉन्ड्रिंग का सरताज डायरेक्टर है वो नहीं पता? है ना गजब

 दूसरो के घर मे कितने खिड़की-जंगले,पंखे-कूलर है वो इसे पता है पर भाई की कंपनी मे Money Laundering का सरताज Director है वो नही पता?है ना ग़ज़ब https://t.co/x9Hd3a8ouc

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 30, 2017

लालू यादव ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि ई लोग अपने काले कारनामों में फंसता है तो सगे भाई को ही डिस्डाउन कर देता है। दूसरे दिन भाई को ही रिश्तेदार बता रहा था। मतलब सब काला - ही - काला।

 ई लोग अपने काले कारनामों में फँसता है तो सगे भाई को ही disown कर देता है। दूसरे दिन भाई को ही रिश्तेदार बता रहा था। मतलब सब काला ही काला है। https://t.co/e723DQzLJP

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) May 30, 2017

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पूछा कि सुशील मोदी बताएं कि आरके मोदी उनके सगे भाई हैं कि नहीं? कैसे इतने कम समय में मोदी परिवार ने हज़ारों-हज़ार करोड़ की सम्पत्ति अर्जित कर ली. तेजस्वी ने सवाल किया था कि  ललित छाछवरिया जैसे मनी लॉन्ड्रिंग के बेताज बादशाहों का उनके भाई की कम्पनी से क्या लेना देना है?

आरके मोदी के ललित छाछवरिया से व्यावसायिक सम्बन्ध हैं कि नहीं? इनके भाई की कम्पनी में जिस तरह 400-400 करोड़ की बेनामी एंट्री घुमाई गईं हैं, मनी लॉन्ड्रिंग की गई है, मनी लेयरिंग की गईं हैं। क्यों नहीं सुशील मोदी प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहते हैं कि इस पर जांच होनी चाहिए.

.क्यों नहीं सुशील मोदी ED और अन्य एजेंसियों को लिखते कि उनके भाई की सभी कम्पनियों में धन के अर्जन, आवाजाही और स्रोतों तथा आर्थिक अनियमितताओं की पूरी ईमानदारी और निष्पक्षता से जांच की जाए?

गौरतलब है कि पिछले दो महीने से लगातार राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर बेनामी संपत्ति रखने का आरोप लगा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) को अब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: बेटी के जन्म लेने पर खेत में फेंक गयी मां, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

उन्होंने दावा किया है कि पूर्व मंत्री सुधा श्रीवास्तव और वर्तमान मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी राबड़ी देवी ने कीमती जमीन अपने नाम करवा ली थी। सुशील मोदी ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा, "लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में पद का दुरुपयोग कर विधायक सहकारी समिति (एमएलए को-ऑपरेटिव) की 10-10 लाख रुपये बाजार मूल्य की जमीन औने-पौने कीमत पर पूर्व मंत्री सुधा श्रीवास्तव और अब्दुल बारी सिद्दीकी से अपने नाम करवा ली थीं।

यह भी पढ़ें: बीएड और डिप्लोमा कोर्स के लिए जारी हुआ कैलेंडर, जानिए कब से होगा एडमिशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.