Move to Jagran APP

लालू का ट्वीट-‘कहां है विकासवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे, ’ लोगों ने किया ट्रोल

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। लालू ने ट्वीट कर पूछा कि कहां है विकसवा रे..उनके ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 08 Dec 2017 09:14 AM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2017 11:31 PM (IST)
लालू का ट्वीट-‘कहां है विकासवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे, ’ लोगों ने किया ट्रोल
लालू का ट्वीट-‘कहां है विकासवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे, ’ लोगों ने किया ट्रोल

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, अब वे अपने ट्वीट को लेकर भी लोगों के बीच बने रहते हैं। लालू ने नये ट्वीट में बीजेपी के गुजरात 'विकास मॉडल' को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई तो विकास को ढूंढ़ कर ले आओ। लालू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘कहां है विकासवा. कोई ढूंढ कर लाओ रे।’

loksabha election banner

कहाँ है विकासवा? कोई ढूँढ कर लाओ रे!

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 7, 2017

इस ट्वीट पर लोगों ने लालू को ट्रोल किया और पूछा कि लालटेनवा बुझा गया है का कि विकासवा नहीं दिखाई दे रहा है।

एक अन्य ट्वीट में आरजेडी नेता ने गुजरात चुनाव की चर्चा करते हुए लिखा, “बिहार चुनाव में ई लोग 'गाय' और 'पाकिस्तान' को खोज कर लाए थे और अब गुजरात में 800-900 साल पहले गड़े मुर्दों को। मतलब हालात वही है और हाल भी वही होने वाला है।”

इस देश में राजनीतिक मर्यादा, भाषा और व्याकरण को सिर्फ़ और सिर्फ़ एक व्यक्ति ने तार-तार एवं तहस-नहस किया है।— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 7, 2017

लालू के इस ट्वीट का लोगों ने जवाब देते हुए कहा कि अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने की कोशिश ना किया करें लालू जी

 गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को तत्कालीन आरजेडी, कांग्रेस और जदयू के महागठबंधन से करारी हार का सामना करना पड़ा था। हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर राज्य में एक बार फिर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है।

इसके साथ ही लालू ने आज सुबह ट्वीट कर कहा कि मेरा राम मेरे हदय में सदैव मेरे अंग-संग रहता है। मैं उन्हें मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे और चर्च में नहीं खोजता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.