Move to Jagran APP

बिहार की जनता को लालू ने लिखी भावुक चिट्ठी- तबीयत ठीक नहीं, फिर भी हौसला बुलंद है

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी अपने जन्मदिन के बाद चुनावी मोड में दिख रहे हैं। उन्होंने बिहार की जनता के नाम पत्र लिखा है जिससे बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की भूमिका दिख रही।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 10:49 PM (IST)
बिहार की जनता को लालू ने लिखी भावुक चिट्ठी- तबीयत ठीक नहीं, फिर भी हौसला बुलंद है
बिहार की जनता को लालू ने लिखी भावुक चिट्ठी- तबीयत ठीक नहीं, फिर भी हौसला बुलंद है

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुरुवार को रांची के रिम्स अस्पताल में अपना 73वां जन्मदिन मनाया। पिता के जन्मदिन के लिए तेजस्वी यादव भी रिम्स पहुंचे थे और तेजस्वी के साथ ही लालू ने जन्मदिन का केक काटा। इस मौके पर लालू की बेटियों ने उन्हें वीडियो कॉल किया और लालू ने एक-एक कर सबसे बात भी की। लालू की केक काटती तस्वीरें और वीडियोज जारी किया। वीडियोज में दिख रहे लालू बहुत खुश नजर आ रहे थे और साथ ही स्वस्थ भी दिख रहे थे। लालू यादव वीडियो कॉल पर बात करते दिख रहे हैं और वे उनसे यह कह रहे हैं कि वे यहीं से उन्हें केक खिला रहे हैं।

loksabha election banner

जन्मदिन के बाद लालू ने बिहार की जनता के नाम एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें लालू प्रसाद ने जन्मदिन पर मिले स्नेह और प्यार पर धन्यवाद दिया है और लिखा है कि स्वास्थ्य साथ नहीं दे रहा है, लेकिन हौसले आज भी बुलंद हैं। 

बिहार की जनता के नाम लिखे खुले संदेश में लालू प्रसाद ने लिखा है, 'मैं जन्मदिन पर आपकी ढेर सारी बधाई पाकर अभिभूत हूं। वर्तमान परिस्थिति में आपकी एक-एक बातें मुझे और मेरे संघर्षों को संबल दे रहा है। तबीयत इतनी साथ नहीं दे रही, लेकिन हौसला तो अभी भी उतना ही है।'

इस चिट्ठी के बाद उनके समर्थकों सहित विरोधियों के मन में भी यह सवाल उठ रहा है कि क्या बिहार चुनाव में लालू यादव सक्रिय होंगे? इसका जवाब तो फिलहाल यही है कि लालू यादव का अभी जेल से निकलना संभव नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने भी उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

लालू ने स्वास्थ्य कारणों से जमानत की अर्जी लगायी थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था। लेकिन कोरोना काल में जिस तरह वर्चुअल रैली आयोजित हो रही है और सोशल मीडिया पर नेता काफी एक्टिव हैं, ऐसे में इस बात की संभावना बन सकती है कि लालू यादव बिहार चुनाव में फिर से सक्रिय हो सकते हैं। 

Copy

बता दें कि बिहार में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होना है, जिसके लिए तमाम राजनीतिक दल सक्रिय हो गये हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लालू का ट्विटर हैंडल भी काफी एक्टिव रहता है और लालू अस्तपाल में रहते हुए भी बिहार पर पूरी नजर रखते हैं। बिहार में क्या हो रहा है इसकी पूरी खबर समाचारों के जरिए लेते रहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.