जागरण टीम, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रविवार को घायल हो गए। राजधानी पटना में राबड़ी आवास पर सीढ़ी से उतरने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया। इससे वह गिर गए। आननफानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लालू के कंधे और कमर में भी गहरी चोट आई है। चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। डाक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद कोई ज्यादा चिंता की बात नहीं बताई है। कहा गया कि दायें कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है। 

बता दें कि चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव अभी जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस समय वह 10 सर्कुलर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री व पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। रविवार को लालू प्रसाद दोमंजिले आवास की सीढ़ियों से उतर रहे थे। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से उनका पैर फिसल गया, जिसके कारण वह गिर गए। घटना के बाद तुरंत स्वजनों द्वारा उनको पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक जांच में उनके कंधे और कमर में गहरी चोट आने की बात कही जा रही है। कहा गया कि दायें कंधे में माइनर फ्रैक्चर है।

चिकित्सकों ने दी आराम करने की सलाह

प्राथमिक उपचार के बाद लालू यादव को डाक्टरों ने घर वापस भेज दिया है। उन्हें चिकित्सकों ने आराम करने की सलाह दी है। लालू को चोट लगने की खबर लगते ही समर्थक चिंतित हो गए हैं। पटना के राबड़ी आवास पर हाल-खबर लेने के लिए राजद के नेता भी जुटने लगे हैं। हालांकि लालू को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। 

Edited By: Akshay Pandey