पटना [वेब डेस्क]। रिलायंस जियो के लांच होने के बाद चारों ओर इसकी जहां धूम मची है, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर कंपनी के विज्ञापन में दिख रही है जिसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी है। कल जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी तंज कसते हुए कहा था कि पीएम मोदी अब अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की तरह अब कंपनियों की ब्रांडिंग करने में लग गए हैं।
आज राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी अपने ट्विटर अकाउंट में जियो के विज्ञापन में लगी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को शेयर किया है और टवीट करते हुए पूछा है कि गरीब डाटा खायेगा या आटा ? डाटा सस्ता, आटा महंगा। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि यही इनकी देश बदलने की परिभाषा है। लगे हाथ ये भी बता दो, कॉल ड्रॉप की समस्या कौन सुलझाएगा?

साथ ही लालू ने अपने मनमौजी शैली में आम लोगों को सावधान करते हुए यह भी कहा है कि "जियो या मरो, मरो या जियो... ये उन्होंने कह दियो"।
बताते चलें कि रिलायंस जियो के लॉन्चिंग समारोह में मुकेश अंबानी ने कहा था कि यह पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया को डेडिकेटेड है। अगले दिन सभी अखबारों में जियो का विज्ञापन निकला था, उसमें पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई थी। इस तस्वीर को भी लालू यादव ने अपने फेसबुक और ट्वीटर पेज पर शेयर किया है।
लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया पर लालू यादव के पोस्ट को लेकर कॉमेंट्स की भी बाढ़ आ गई। लोगों ने तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ज्यादातर लोगों ने लालू यादव के इस बयान को गलत बताया है। उनपर तरह-तरह के आक्षेप लगाए हैं।

गरीब डाटा खायेगा या आटा? डाटा सस्ता,आटा मंहगा
यही इनकी देश बदलने की परिभाषा है।लगे हाथ ये भी बता दो, काल ड्रॉप की समस्या कौन सुलझाएगा?
— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) September 3, 2016

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस