Move to Jagran APP

लालू ने कसा तंज और पूछा: नीतीश कुमार और बीजेपी हैं सबसे ज्यादा ईमानदार, है ना...

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार और बीजेपी वाले ईमानदरार हैं इसीलिए चार महीनों में दस से ज्यादा घोटाले उजागर हुए हैं और महागठबंधन के समय एक भी नहीं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 09:37 AM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 03:24 PM (IST)
लालू ने कसा तंज और पूछा: नीतीश कुमार और बीजेपी हैं सबसे ज्यादा ईमानदार, है ना...
लालू ने कसा तंज और पूछा: नीतीश कुमार और बीजेपी हैं सबसे ज्यादा ईमानदार, है ना...

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश सरकार पर करप्शन को लेकर तंज कसा हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि लालू तथाकथित भ्रष्टाचारी है इसलिए महागठबंधन की 18 महीनों की सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ।

loksabha election banner

लालू ने कहा कि नीतीश और बीजेपी वाले लोग ईमानदार हैं, इसीलिए मात्र चार महीनों में हज़ारों करोड़ के दसियों घोटाले हुए है, बताओ, हुए है कि नहीं?

इससे पहले बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच जमकर बहस हुई।

विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव ने सूबे में हुए विभिन्न घोटालों का आरोप राज्य सरकार पर लगाया। उन्होंने सृजन, शौचालय, बांध, ग्रामीण घोटाले को लेकर सरकार पर जमकर प्रहार किए।

उधर, डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि 28 साल की उम्र में 28 संपत्ति का मालिक और 1,000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति कहां से आयी, इसका जबाब दें? उसके बाद घोटाले की बात करें।

इसके बाद सुशील मोदी और तेजस्वी यादव में सदन में नोक-झोंक शुरू हो गयी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि आपकी सरकार है, जांच करवा लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.