पटना, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बिहार सहित पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस और प्रशासन लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि वो इसका पालन करें यही कोरोना को हराने का एकमात्र इलाज है। इसके लिए प्रशासन की तरफ से सख्ती भी दिखाई जा रही है। बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं।

इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट के जरिए कोरोना वायरस को हराने का एक बेहतर फार्मूला लोगों को सुझाया है और इस वायरस को हराने की अपील की है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना को हम आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए आराम करिए।

कोरोना को आप आराम से हरा सकते है।

घर में रहिए..............आराम करिए।

लालू के बाद उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमेंं उन्होेने भी कोरोना को भगाने का फार्मूला बताया है। राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हाथ धोते रहें, कोरोना अपनी जान से हाथ धो बैठेगा।

गौरतलब है कि बिहार में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और अगर ऐसे में लालू प्रसाद यादव जैसा बड़ा नेता लोगों से अपील करता है कि घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें, तो उसका एक बड़ा असर होता है।

सिर्फ लालू प्रसाद यादव ही नहीं बल्कि उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कोरोना वायरस के मसले को लेकर काम कर रहे हैं। तेजस्वी और तेज प्रताप यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर बिहार के बाहर फंसे बिहारी मजदूरों की मदद कर रहे हैं और जिस राज्य में वो हैं, वहां की सरकार से गुहार लगा रहे हैं।

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस