पटना, जेएनएन। सासाराम के राजद विधायक डॉक्टर अशोक कुमार के बेटे की दबंगई सामने आई है। विधायक पुत्र ने पिता के आवासीय होटल में रजत केसरी नामक युवक की इसलिए जमकर पिटाई कर दी क्योंकि उसने मन लायक खाना लेकर वह नहीं आया था। बेरहमी से की गई पिटाई से युवक के सिर में काफी चोट आयी है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

विधायक पुत्र की पिटाई से खोमचा लगाने वाले युवक रजत केसरी के माथे में गंभीर चोट आई है। घायल युवक को इलाज के लिए डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने उसके माथे का ऑपरेशन किया है। युवक अब तक आइसीयू में भर्ती है।

विधायक पुत्र की पिटाई से घायल युवक ने होश में आने पर बयान दिया है, जिसके आधार पर राजद विधायक के पुत्र अंकुर कुमार सहित चार लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। इसमें अंकुर के अलावा सज्‍जन, प्रधान पोद्दार व एक अन्‍य शामिल है। इन चारों आरोपी युवकों के खिलाफ हत्या का प्रयास की प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज करायी गयी है। पुलिस की टीम ने होटल पहुंचकर मामले की तहकीकात की है। आरोपी चारों युवक फरार बताये जा रहे हैं। 

घायल युवक रजत केसरी ने बताया है कि मैं सड़क किनारे खोमचा लगाने का काम करता हूं। मेरे खोमचे से कुछ खाने-पीने का सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था। मैं खाना लेकर होटल पहुंचा तो खाना विधायक-पुत्र को पसंद नहीं आया। उसी को लेकर विवाद बढ़ गया तथा विधायक-पुत्र ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर मुझे बेरहमी से पीटा। इसके बाद मैं बेहोश हो गया।

घायल युवक के परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में एनएमसीएच जमुहार में भर्ती तो कराया, लेकिन तब वह बेहोश था, उसके होश में आने के बाद पुलिस ने उसका बयान लिया, तो मामला स्पष्ट हो सका।

मामले को लेकर सदर एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस घायल युवक के बयान के आधार पर एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि विधायक-पुत्र अंकुर पर पहले भी दबंगई के कई आरोप लग चुके हैं, लेकिन इस घटना के बाद इलाके में उसकी दबंगई को लेकर तनाव देखने को मिल रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari