Move to Jagran APP

RJD MLA के बगावती सुर, इशारों में तेजस्वी के लिए ये क्या कह गए विधायक

राजद विधायक माहेश्वर यादव ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इशारों-ही-इशारों में उन्होंने तेजस्वी यादव के खिलाफ हमला बोला है। जानिए क्या कहा है विधायक ने....

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 10:22 PM (IST)
RJD MLA के बगावती सुर, इशारों में तेजस्वी के लिए ये क्या कह गए विधायक
RJD MLA के बगावती सुर, इशारों में तेजस्वी के लिए ये क्या कह गए विधायक

पटना, जेएनएन। मुजफ्फरपुर जिले के राजद विधायक माहेश्वर यादव ने अपनी ही पार्टी और नेतृत्व पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि पार्टी सही रास्ते पर नहीं चल रही है, इसलिए वह पार्टी के सभी कार्यक्रम से अलग रहते हैं। यहां तक कि सदस्यता अभियान में भी वह भाग नहीं ले रहे हैं।

loksabha election banner

उनका कहना है कि राजद भारी भटकाव की हालत में है। इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव पर भी जमकर हमला बोला है। इसके कई मतलब निकाले जा रहे हैं। 

माहेश्वर यादव ने तंज कसते हुए कहा कि पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने वाले नेता उपेक्षित हैं और कम योग्यता वाले नेता पार्टी चला रहे हैं और यही वजह है कि पार्टी पर परिवारवाद हावी है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य की राजनिति में बड़ा बदलाव हो सकता है।

उन्‍होंने कहा कि राजद के अधिकतर विधायक उनके साथ हैं।  इस दौरान राजद विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शान में कशीदे भी पढ़ें और कहा कि देश भर के समाजवादी नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व में आने को तैयार है।

राजद विधायक ने खुद भी जदयू में जाने का संकेत दिया और कहा कि  राद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी और रघुवंश सिंह के भी अपने साथ होने का दावा किया।एक स्थानीय न्यूज चैनल से बात करते हुए माहेश्वर यादव नें कहा कि यूपी में मुलायम सिंह की पार्टी की तरह ही बिहार में लालू यादव की पार्टी भी फेल हो गई है।अब अगला विधानसभा चुनाव बीजेपी और जदयू, दोनों चुनाव में  अलग-अलग लड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.