Move to Jagran APP

बिहार में भाजपा-जदयू के खिलाफ पहले से ज्यादा हमलावर रहेगी लालू की पार्टी, राजद ने बनाई लंबी-चौड़ी टीम

RJD spokesperson List राजद ने विपक्षियों पर हमले की तैयारी कर ली है। सोमवार को प्रवक्ताओं की लंबी-चौड़ी टीम का पार्टी ने ऐलान किया है। आरजेडी के 19 प्रवक्ता सरकार के खिलाफ पार्टी की ओर से अपनी आवाज बुलंद करेंगे।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 04:12 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 04:12 PM (IST)
बिहार में भाजपा-जदयू के खिलाफ पहले से ज्यादा हमलावर रहेगी लालू की पार्टी, राजद ने बनाई लंबी-चौड़ी टीम
राजद प्रवक्ताओं में शामिल रितु जायसवाल को पत्र सौपते पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह।

जागरण टीम, पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने विपक्षियों पर हमले की तैयारी कर ली है। सोमवार को प्रवक्ताओं की लंबी-चौड़ी टीम का पार्टी ने ऐलान किया है। आरजेडी के 19 प्रवक्ता सरकार के खिलाफ पार्टी की ओर से अपनी आवाज बुलंद करेंगे। लालू प्रसाद यादव की पार्टी ने मनोज झा और नवल किशोर यादव को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। वहीं भाई विरेंद्र मुख्य प्रवक्ता बनाए गए हैं। प्रदेश के 19 प्रवक्ताओं की सूची में चार महिलाओं का भी नाम दिया गया है। 

loksabha election banner

राजद ने बिहार की एनडीए सरकार और भाजपा व जदयू पर नए सिरे से जुबानी हमला करने का प्लान बना लिया है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने सोमवार को एजाज अहमद और रितु जायसवाल को प्रदेश प्रवक्ता के पद पर मनोनीत किया है। एजाज अहमद पहले भी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रह चुके हैं। रितु जायसवाल विधानसभा चुनाव में परिहार क्षेत्र से राजद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ चुकी हैं। दोनों के मनोनयन पर राजद के कई वरिष्ठ नेताओं ने खुशी जताई है। वहीं, शक्ति यादव और मृत्युंजय तिवारी आरजेडी के प्रवक्ता बने रहेंगे। 

मीडिया से मुखातिब रहेंगे यह नेता

राजद द्वारा जारी की गई सूची में मीडिया के लिए हर दिन उपलब्ध रहने वालों में मृत्युजंय तिवारी, शक्ति यादव, चितरंजन गगन, प्रशांत कुमार मंडल, बंटू सिंह, एजाज अहमद, सारिका पासवान, एमएम अनवर हुसैन और संजीव सहाय के नाम शामिल हैं। इसी तरह भाई विरेंद्र, एज्या यादव और डा सेवा यादव हफ्ते में तीन दिन पत्रकारों के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीं समीर कुमार महासेठ, रितु जायसवाल, आभा रानी, कुमार सर्वजीत, अख्तरूल इस्लान शाहीन और इकबाल मोहम्मद शमी दो दिन पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करेंगे। प्रवक्ताओं को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निर्देश दिया है कि विरोधियों के सवाल पर मजबूती से जवाब दें। साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं की खामियों को जनता तक ज्यादा से ज्यादा पहुंचाएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.