पटना, जेएनएन। पटना के गांधी मैदान में रविवार को जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में खास भीड़ नहीं जुट पाई, अब विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर नीतीश कुमार की लोकप्रियता पर ही सवाल खड़ा कर रहा है। राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि श्री कृष्ण बाबू के जमाने से लेकर आज तक गांधी मैदान में इतनी फ्लॉप और कमजोर सभा किसी मुख्यमंत्री की नहीं हुई थी।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं, अब वो जीतेंगे या 200 सीट हारेंगे इसका प्रमाण तो गांधी मैदान में जुटी भीड़ ही दे रही थी। उन्होंने कहा कि इतने प्रचार-प्रसार के बाद भी सीपीआई नेता कन्हैया कुमार गांधी मैदान में भीड़ नहीं जुटा सका था और सीएम नीतीश की सभा तो उससे भी फ्लॉप रही।

तिवारी ने कहा कि गांधी मैदान में नीतीश का भाषण भी बिल्कुल मुरझाया हुआ था। भाषण में कुछ भी नया नहीं था। रैली में तो हालत ऐसे थे कि उनके भाषण के दौरान लोग उठकर जाने लगे थे। 

नीतीश कुमार के बाद शिवानंद तिवारी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी की सभाओं में 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को' नारे लगाए गए। जोकि सरासर गलत था. इतना ही नहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसा। 

 शिवानंद तिवारी ने पीएम मोदी को भी सुनाई खरी-खोटी 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी को अगर ये नारा इतना ही पसंद है तो इसे राष्ट्रगीत बना दिया जाए. बता दें कि सबसे पहले बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को' का नारा लगाया था. शिवानंद तिवारी ने कहा कि अनुराग ठाकुर पीएम मोदी की कैबिनेट में सदस्य हैं और पीएम नरेंद्र मोदी को भी यह नारा पसंद आ रहा है इसलिए इसे राष्ट्रगीत बनाने को कहा गया है.

 दिल्ली विधानसभा के दौरान सीएए के खिलाफ चल रहे शाहीन बाग में प्रदर्शन को लेकर केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने भड़काऊ भाषण दिया था. इसी दौरान उन्होंने 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...को' का नारा लगया था.

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस