पटना, आनलाइन डेस्‍क। राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी (RJD Leader Shivanand Tivary) के आश्रम संबंधी और पीएफआइ वाले बयान पर भाजपा के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील मोदी (BJP Leader Sushil Kumar Modi) ने जमकर तंज कसा। अब पलटवार करते हुए शिवानंद तिवारी ने उन्‍हें बेचैन आत्‍मा बता दिया है। अपने फेसबुक पोस्‍ट के माध्‍यम से उन्‍होंने कहा है कि सुशील मोदी की राजनीति अब ढलान की ओर है। इसके साथ ही राजद नेता ने डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) की उपलब्धियों की चर्चा भी की है। 

राेज कुछ न बोलें तो हो जाती है अपच की समस्‍या 

राजद नेता ने लिखा है क‍ि सुशील मोदी बेचैन आत्‍मा हैं। अगर रोज कुछ नहीं बोलें तो इनको अपच की बीमारी हो जाती है। तेजस्‍वी यादव को नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) सत्‍ता सौंपेंगे या नहीं, इसकी चिंता में उनकाे दुबला होने की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा है कि सुशील मोदी ने जो कुछ 50 वर्ष की राजनीति में हासिल किया है वह तेजस्‍वी ने 33-34 की उम्र में ही हासिल कर लिया। बिहार आंदोलन से करीब 50 वर्ष पूर्व अपनी राजनीति शुरू करने वाले सुशील मोदी अब अपनी राजनीति की ढलान पर हैं तो नई उम्र के तेजस्‍वी अपने उठान पर। 

तेजस्‍वी के सामने है सारा आकाश 

तेजस्‍वी यादव की बाबत शिवानंद तिवारी ने लिखा है कि उनके सामने उड़ान के लिए सारा आकाश सामने है। सुशील मोदी ये भूल रहे हैं कि वे अब अतीत हैं और तेजस्‍वी यादव भविष्‍य। यह तेजस्‍वी पर निर्भर करता है कि वे अपने परिश्रम और लगन से अपनी क्षमता का कितना विस्‍तार करते हैं।  

गौरतलब है कि पुणे में पीएफआइ के पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे पर शिवानंद तिवारी ने कहा था कि यह नारा केवल विरोध करने का एक तरीका है। ऐसा बोलने से कोई पाकिस्‍तानी नहीं हो जाता। इसके बाद सुशील मोदी ने उनपर जोरदार हमला किया था।  

Edited By: Vyas Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट