पटना, जेएनएन। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने शनिवार को बेतुका बयान दिया है। उन्होंने तेजस्वी यादव के गायब होने के संबंध में कहा कि जनता ने जिसे वोट दिया उसे खोजे। दूसरे नेता को क्यों खोजा जा रहा है? चमकी बुखार से बच्चों की मौत हुई तो पूछा जा रहा है कि तेजस्वी मुजफ्फरपुर क्यों नहीं गए? वह कहां हैं? मैं पूछता हूं कि प्रधानमंत्री कहा हैं? लोग उन्हें खोजें जिन्हें अपना कीमती वोट दिया है।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में इतने बच्चों की मौत हो गई। नरेंद्र मोदी क्यों नहीं आए? सभी ने मोदी को वोट दिया, अब वह कहां हैं? विपक्ष के नेता की कोई जिम्मेदारी नहीं है। विपक्ष के नेता की जिम्मेदारी है हल्ला उठाने की तो हमलोग हल्ला उठा रहे हैं। बच्चों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है? वोट दिया लोग मोदी को और खोज रहे हैं नेता विपक्ष को। 

रघुवंश प्रसाद सिंह के इस बयान पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि वह बड़े नेता हैं। उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। जनता को जीतनेवाले और हारनेवाले दोनों को खोजने का समान अधिकार है।

वहीं, तेजस्वी यादव के लापता होने की खबरों के बीच आज सुबह तेजस्वी ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी कि वो जल्द पटना वापस लौट रहे हैं, वो कहीं गायब नहीं हुए थे, बल्कि अपनी पुरानी बीमारी का इलाज करा रहे थे। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप