पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहां हैं? ये सवाल बिहार में हर किसी की जुबां पर है। एक ओर जहां सत्ता पक्ष ये प्रश्न बार-बार दुहरा रहा है तो वहीं मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में एईएस से हो रही बच्चों की मौत के मामले में भी आम लोगों के लिए खड़े रहने के सवाल पर लोग यही पूछ रहे हैं कि जनता की बात को सरकार तक पहुंचाने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव आखिर आजकल हैं कहां?

इस सवाल का जवाब राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया है। उन्होंने बताया है कि ये तो मुझे पता नहीं कि तेजस्वी यादव कहां हैं? लेकिन ये लगता है कि वो आजकल क्रिकेट का वर्ल्ड कप मैच देख रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मैं निश्चित नहीं कह सकता। हो सकता है कि वो इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के खिलाड़ियों से मिलने गए होंगे।

तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के परिणाम आने और राजद को मिली करारी हार के बाद अचानक गायब हो गए हैं। वो कहां हैं? इसका कोई सही जवाब नहीं दे रहा। कभी कहा जा रहा है कि वो बीमार हैं इसीलिए यहां नहीं हैं। दूसरी बार यही कहा जा रहा है कि वो अपनी बहन के पास सिंगापुर गए हैं। तेजस्वी कहां हैं? इसपर कयासबाजी जारी है।

11 जून से सोशल मीडिया से भी 'गायब' हैं तेजस्वी

अगर तेजस्वी यादव के ट्विटर अकाउंट पर नजर दौड़ाएं तो उनका आखिरी ट्वीट 11 जून का है, जिसमें उन्होंने अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बर्थडे विश किया है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी लगातार तेजस्वी को ढूंढा जा रहा है और यह सवाल उठाया जा रहा है कि आखिर तेजस्वी यादव विपक्ष की भूमिका क्यों नहीं निभा रहे हैं?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप