Move to Jagran APP

उपेंद्र पर अब राजद नेता हमलावर, बोले- कुशवाहा खुद छोड़ेंगे जदयू, अमित शाह के साथ हुई डील

राजद के वरिष्ठ नेता व विधानसभा की प्राक्कलन समिति के अध्यक्ष भाई वीरेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जदयू को खुद छोड़कर निकलने की तैयारी में हैं। उनकी गृह मंत्री अमित शाह के साथ डील हुई है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Yogesh SahuPublished: Fri, 03 Feb 2023 09:52 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 09:52 PM (IST)
उपेंद्र पर अब राजद नेता हमलावर, बोले- कुशवाहा खुद छोड़ेंगे जदयू, अमित शाह के साथ हुई डील
उपेंद्र पर अब राजद नेता हमलावर, बोले- कुशवाहा खुद छोड़ेंगे जदयू, अमित शाह के साथ हुई डील

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद के वरिष्ठ नेता व विधानसभा की प्राक्कलन समिति के अध्यक्ष भाई वीरेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जदयू को खुद छोड़कर निकलने की तैयारी में हैं। उनकी गृह मंत्री अमित शाह के साथ डील हुई है। यही वजह है कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलफ बयानबाजी कर रहे हैं।

loksabha election banner

भाई वीरेंद्र ने कहा कि जो व्यक्ति महागठबंधन में रहकर महागठबंधन के नेता के खिलाफ अनाप-शनाप बोले और हिस्सेदारी की बात करे तो यह समझ में आने की बात है कि वह विरोधी दल भाजपा के संपर्क में हैं। अगर उन्हें जदयू में नहीं रहना है तो छोड़ क्यों नहीं देते? दरअसल, वह अपनी विधान परिषद की सदस्यता को भी बचाए रखना चाहते हैं और दल के नेता के खिलाफ बोल रहे हैं।

मालूम हो कि गुरुवार को जदयू के दो सांसद और कई अन्य नेताओं ने जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में खुलकर उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बयानबाजी की थी। उनसे सतर्क रहने के लिए कहा था। इसके अगले ही दिन महागठबंधन के सबसे बड़े दल राजद ने उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ प्रतिक्रिया दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.