पटना, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच कर रही पटना पुलिस को उनके कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और आइसीआइसीआइ बैंक अकाउंट से जुड़े डिटेल मिल चुके हैं। पुलिस स्टेटमेंट के आधार पर सुशांत के सीए संदीप से पुलिस पूछताछ भी कर चुकी है। सुशांत के बैंक खातों से जुड़ी बातों को अभी पटना पुलिस शेयर नहीं कर रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि रिया और उसके भाई ने सुशांत के अकाउंट से 90 दिनों में करीब तीन करोड़ रुपये की निकासी की थी। इसमें सबसे अधिक रुपये होटल, शॉपिंग से लेकर प्लेन के किराये में खर्च हुए हैं। एचडीएफसी बैंक में ही रिया का खाता भी है। 

रिया के भाई का भी था सुशांत के अकाउंट पर कंट्रोल

पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के खाते के 15 करोड़ का हिसाब भी पुलिस पता कर चुकी है। जांच में यह बात सामने आई है कि पिछले साल सितंबर, अक्टूबर से लेकर दिसंबर तक ज्यादातर रुपये होटल के बिल में भुगतान किए गए। सुशांत के अकाउंट पर रिया के भाई का भी कंट्रोल था। 

पुलिस के हाथ सुशांत के मोबाइल के कॉल डिटेल

शनिवार की शाम पटना पुलिस के हाथ सुशांत के मोबाइल का कॉल डिटेल भी लग गया। एक जून से 14 जून तक सुशांत के मोबाइल से मिले कॉल के नंबर को संदिग्ध मानकर उनकी अलग से सूची तैयार की है। पुलिस का दावा है कि कॉल डिटेल मिलने के बाद जांच के घेरे में और कई लोग आ गए हैं। इन सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी। 

बिहार पुलिस ने की डारेक्टर रूमी से पूछताछ

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से शनिवार को पूछताछ की। पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। इसके साथ ही पुलिस के हाथ सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल भी लगी है। मामले में दोनों जरूरी डॉक्यूमेंट को लेकर पटना के राजीव नगर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस