Move to Jagran APP

‘बैरी कंगना-2’ में दो हीरोइनों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे रविकिशन

भोजपुरी स्टार रविकिशन भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना-2 में दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि यह अलग तरह की फिल्म होगी जो दर्शकों को पसंद आएगी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 03:22 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 10:45 PM (IST)
‘बैरी कंगना-2’ में दो हीरोइनों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे रविकिशन
‘बैरी कंगना-2’ में दो हीरोइनों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे रविकिशन

 पटना [जेएनएन]। रविकिशन भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना – 2’ में दो खूबसूरत अभिनेत्रियों, काजल राघवानी और शुभी शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। रविकिशन ने बताया कि इस फिल्म पर पूरे इंडस्ट्री की नजर है क्योंकि बैरी कंगना का पहला पार्ट बेहद खूबसूरत था और दर्शकों को अपेक्षा रहेगी कि यह फिल्म भी सफलता की ऊंचाइयों को छू सके।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि दर्शकों की कसौटी पर खड़ा उतरने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। वहीं फिल्म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग तरह की है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी। ये फिल्म पहले पार्ट से भी ज्यादा अच्छी होगी एेसा मेरा मानना है, लेकिन अंतिम फैसला तो दर्शकों का होता है।

रविकिशन ने बताया कि विनोद कुमार पांडेय की फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर पहले ही दिन से है, क्‍योंकि इसका पहला पार्ट बेहद खूबसूरत था। 1992 में आई राजू सिंह निर्देशित फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ इंडस्‍ट्री की अच्‍छी फिल्‍मों में से एक है, जिसका सिक्‍वल अजय सक्‍सेना नई कहानी के साथ बना रहे हैं।

‘बैरी कंगना’ के पार्ट वन के निर्देशक राजू सिंह और प्रोड्यूसर प्रह्लाद दास गुप्‍ता थे और इसमें मुख्‍य भूमिका निभाई थी वरसटाइल एक्‍टर कुणाल सिंह, मीरा माधुरी, राकेश पांडेय और मोहन चोटी ने। तब इस फिल्‍म ने सिनेमा इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया था।

वहीं, रवि किशन ने फिल्‍म के शूट के बारे में बताया कि भोजपुरी सिनेमा की नायाब फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ का सीक्‍वल ‘बैरी कंगना-2’ तीन कैमरों के साथ शूट की गई है। इसके सभी दृश्य उत्तरप्रदेश के विभिन्न लोकेशंस पर फिल्माए जा रहे हैं।

रवि किशन अभी हाल ही में निखिल आडवाणी प्रोडक्शन की फिल्म लखनऊ सेंट्रल में फरहान अख्‍तर के साथ नजर आए थे। जिसकी शूटिंग भी यूपी के कई लोकेशंस पर हुई थी। इस फिल्‍म में उन्‍होंने प्रभावशाली मुख्यमंत्री पवन सिंह चतुर्वेदी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके किरदार को काफी लोकप्रियता मिली है। लोगों ने उनके किरदार को काफी सराहा है।

वैसे रवि किशन जब भी हिंदी फिल्मों में आये हैं, उन्होंने अपने किरदारों से प्रभावित किया है। हिंदी फिल्मों के निर्देशक भी उनके अभिनय को निखारते रहे हैं। यही कारण है कि वे अब निखिल आडवाणी की अगली फिल्म बाटला हाउस में भी नजर आयेंगे। वहीं, अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज में वे एक दलित कोच की भूमिका में हैं। मुक्काबाज हाल ही में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.