Move to Jagran APP

लालू को बड़ा झटका, राजद प्रवक्ता प्रगति मेहता ने थामा नीतीश का हाथ

लालू यादव को एक और झटका लगा है, उनके पार्टी प्रवक्ता प्रगति मेहता ने राजद छोड़कर जदयू ज्वाइन कर लिया है। इसे राजद के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 16 Aug 2017 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2017 11:25 PM (IST)
लालू को बड़ा झटका, राजद प्रवक्ता प्रगति मेहता ने थामा नीतीश का हाथ
लालू को बड़ा झटका, राजद प्रवक्ता प्रगति मेहता ने थामा नीतीश का हाथ

पटना [जेएनएन]। बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद को एक और झटका लगा है। पार्टी के प्रवक्ता प्रगति मेहता ने आज जदयू ज्वाइन कर लिया है। प्रगति ने आज जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली और लालू को छोड़ नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल हो गए हैं।

loksabha election banner

नीतीश कुमार के गठबंधन तोड़ने के बाद यह लालू के लिए यह एक और झटके की तरह है। लालू यादव के बेटे और उनपर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद नीतीश कुमार ने आरजेडी से गठबंधन तोड़ लिया था और भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। लालू परिवार ने इसपर नीतीश को खरी-खोटी भी सुनाई थी।

लालू ने कहा था कि नीतीश पर कत्ल का एक पुराना केस दर्ज है जिसमें सजा के डर से उन्होंने पाला बदल लिया। वहीं नीतीश खेमे के शरद यादव बीजेपी के साथ जदयू के सरकार बनाने से खफा हैं। वह पार्टी छोड़ भी सकते हैं।

राजद के प्रवक्ता रहते हुए प्रगति मेहता ने नीतीश पर कई बार निशाना साधा था। प्रगति मेहता ने कहा था कि नीतीश कुमार ने भाजपा से हाथ मिला कर बिहार के जनादेश का अपमान किया है। इससे जनता में आक्रोश है।

उन्होंने कहा था कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी। प्रगति ने कहा था कि नीतीश की नैतिकता, ईमानदारी वाली छवि से मुखौटा उतर गया है। इस तरह की बयानबाजी को भूलकर आज प्रगति मेहता ने जदयू को ही सबसे बेहतर पार्टी समझते हुए उसमें शामिल हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.