Move to Jagran APP

ये हैं बिहार की डॉन सिस्टर्स, कारोबारी ब्रदर्स के अपहरण में दिया डॉन का साथ

दिल्ली के मार्बल कारोबारी भाइयों को बिहार बुलाकर अपहरण करने की साजिश में दो डॉन बहनों का भी हाथ था। पुलिस इस कांड में रंजीत डॉन के साथ उनकी भी तलाश कर रही है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 31 Oct 2016 09:23 AM (IST)Updated: Mon, 31 Oct 2016 11:32 PM (IST)
ये हैं बिहार की डॉन सिस्टर्स, कारोबारी ब्रदर्स के अपहरण में दिया डॉन का साथ

पटना [जागरण टीम]। दिल्ली के मार्बल कारोबारी बंधुओं के पटना एयरपोर्ट से अपहरण में पुलिस को कुख्यात रंजीत डॉन के साथ दो लेडी डॉन की भी तलाश है। दोनों रंजीत की आपराधिक वारदातों में मददगार रही हैं। इनमें एक उसकी पत्नी व दूसरी साली बताई जा रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र स्थित जंगली-पहाड़ी इलाके सिमरातरी के महुआकोल में दिल्ली के मार्बल कारोबारी बंधु कपिल शर्मा एवं सुरेश शर्मा को रखे जाने के वक्त दोनों युवतियां मौजूद थीं। लेकिन, पुलिस के पहुंचने के ठीक पहले वे वहां से निकल चुकी थीं। इसका खुलासा छुड़ाए गए मार्बल कारोबारियों ने किया है।

पढ़ेंः सड़क पर मवेशी को बचाने में पलटी आटो, दो की मौत, चार घायल

पुलिस के अनुसार रंजीत डॉन के अपहरण के धंधे में अपहृत लोगों को गुप्त जगहों पर रखने में उसे इन दानों बहनों का साथ मिल रहा है। वे गुप्त ठिकाने के बाहरी परिसर में सुरक्षा प्रहरी के रूप में तैनात रहती हैं। उनसे मिली खुफिया जानकारी के आधार पर गिरोह अपहृत के ठिकाने बदलता है।

मार्बल कारेाबरी के अपहरण के सिलसिले में अपहृतों को रखे जाने की जगह से गिरफ्तार पिंटू कुमार ने जानकारी दी है कि पुलिस के पहुंचने के पूर्व तक उन दोनों बहनों के साथ रंजीत मंडल वहां मौजूद था। साथ में कुछ अन्य सहयोगी भी थे। पिंटू के अनुसार दोनों बहनों में एक विधवा है जो दूसरी को दीदी कह कर पुकारती है।

पुलिस मानती है कि दोनों बहनों में एक रंजीत की पत्नी और दूसरी उसकी साली है। साली के विधवा हो जाने के बाद डॉन ने उसे अपने पास रख लिया है।

पढ़ें : सपा के संग्राम पर बोले लालू, समय रहते मामला सुलझा लें मुलायम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.