Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के गुरिंदर की घातक गेंदबाजी से 115 पर अॉल आउट हुई बिहार की टीम Patna News

रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप के अपने दूसरे मुकाबले में चंडीगढ़ के खिलाफ बिहार की स्थिति खराब हो गई है। उसने अपने सभी विकेट 115 पर गंवा दिए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 12:08 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 04:45 PM (IST)
रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के गुरिंदर की घातक गेंदबाजी से 115 पर अॉल आउट हुई बिहार की टीम Patna News
रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के गुरिंदर की घातक गेंदबाजी से 115 पर अॉल आउट हुई बिहार की टीम Patna News

पटना, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप के अपने दूसरे मुकाबले में चंडीगढ़ के गुरिंदर सिंह की घातक गेंदबाजी के आगे बिहार की टीम टिक नहीं पाई। गुरिंदर ने छह विकेट लेते हुए बिहार को पहली पारी में 115 पर अॉल आउट कर दिया। क्रिकेट स्टेडियम सेक्टर-16, चंडीगढ़ में मैच के तीसरे दिन गुरुवार को छह रन पर एक विकेट से आगे खेलते हुए बिहार के केवल दो बल्लेबाज दहाई अंक तक पहुंच सके। सभी विकेट गंवाने के कारण बिहार ने दोबार बल्लेबाजी शुरू कर दी है। उसने बिना विकेट खोए चार रन बना लिए हैं।

loksabha election banner

बालुल कुमार ने 67 और इंद्रजीत कुमार ने 18 रनों का योगदान दिया। बिहार के चार बल्लेबाज तो खाता भी नहीं खोल सके और शून्य पर आउट हो गए। चंडीगढ़ की ओर से गुरिंदर सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट अपने नाम किए। जसकरनदीप और गुरिंदर ने दो-दो विकेट लिए। चंडीगढ़ ने मात्र तीन रन बिहार को अतिरिक्त से रूप में दिए।

420 पर अॉल आउट हो गई थी चंडीगढ़ की टीम

मंगलवार के स्कोर पांच विकेट पर 274 रन से आगे खेलते हुए चंडीगढ़ की टीम 420 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पहले दिन के शतकवीर एके कौशिक को 117 के व्यक्तिगत स्कोर पर विकेटकीपर विकास रंजन के हाथों कैच करवा कर विवेक ने अपना पहला विकेट और चंडीगढ़ को छठा झटका दिया। इसके बाद विवेक ने बिपुल को 67 के स्कोर पर आउट किया तो आशुतोष ने जसकरणदीप को 23 के स्कोर पर आउट कर अपना पांचवा विकेट लिया। इस समय चंडीगढ़ का स्कोर 349 था। इसके बाद गुरिंदर और श्रेष्ठ निर्मोही ने विकेट पर टिक कर खेलना शुरू किया।

लग रहा था कि चंडीगढ़ की यह जोड़ी एक बड़ी साङोदारी करेगी लेकिन शिवम कुमार ने गुरिंदर को 67 के स्कोर पर राठौर के हाथो कैच करवा कर चंडीगढ़ का नौंवा झटका दिया। अंतिम विकेट अनिरुद्ध को इंद्रजीत ने शून्य पर रन आउट कर चंडीगढ़ की पारी का अंत किया। चंडीगढ़ की ओर से अर्शलान खान ने 51, शिवम भांवरी एक, मनन बोहरा 41, उदय कौल शून्य, रमण बिश्नोई 5, एके कौशिक 117 , बिपुल शर्मा 65, गुरिंदर 67, जसकरण 23, श्रेष्ठ निर्मोही 22 और अनिरुद्ध शून्य रन बनाकर आउट हुए। बिहार की ओर से आशुतोष अमन ने 5, विवेक ने 2, शशि और शिवम् ने एक एक विकेट लिए। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। बिहार की ओर से इन्द्रजीत और निशांत ने पारी की शुरुआत की, लेकिन निशांत को जशकरण ने शून्य पर आउट कर पहला झटका दिया। इंद्रजीत 6 और बाबुल शून्य के स्कोर क्रीज पर जमे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.