पटना, जेएनएन। बिहार में एनडीए को मिली प्रचंड बहुमत के बाद लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने विरोधियों पर करारा प्रहार किया है। खासकर राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह पर वे जमकर बरसे हैं। लोजपा सुप्रीमो पासवान ने शुक्रवार को पटना स्थित लोजपा कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव के पहले हमने जो कुछ कहा, वह सब सही निकला। हमने एग्जिट पोल के बारे में बताया, वह भी सही निकला। हमारी भविष्‍यवाणी सही साबित हुई। 

सभी उम्‍मीदवारों को बधाई दी
इसके पहले पासवान ने अपने सभी उम्‍मीदवारों को जीत की बधाई दी तथा जनता के प्रति भी आभार प्रकट किया। उन्‍होंने वैशाली से चुनाव लड़ रहे राजद उम्‍मीदवार रघुवंश प्रसाद सिंह पर जमकर प्रहार किया। उन्‍होंने कहा कि रघुवंश सिंह अपने को बड़े नेता बनते थे और चुनाव में पहलवान खोजते थे। लेकिन उनको हमारी पार्टी की उम्‍मीदवार वीणा सिंह ने ही धूल चटा दी। रघुवंश सिंह बुरी तरह वैशाली में हार गए। 

सही साबित हुई मेरी भविष्‍यवाणी

उन्‍होंने कहा कि मेरी भविष्‍यवाणी एक बार फिर सही साबित हुई। हमने पहले ही महागठबंधन के बारे में कहा था, जैसा कहा, वैसा ही हुआ। इस बार भी हमने अपनी सभी सीटें जीतीं। हमारे छह उम्‍मीदवार इस बार लोकसभा चुनाव में खड़े थे, सबके सब जीत गए। उन्‍होंने कहा कि हमने रामकृपाल यादव के बारे में भी कहा था और वही हुआ। पाटलिपुत्र से रामकृपाल ने किला का ध्‍वस्‍त कर दिया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस