Move to Jagran APP

सुशील मोदी का बिहारियों को ले अरविंद केजरीवाल पर हमला, बोले-भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा संरक्षण

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजस्थान से असम तक किसान भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है वहां बिहार के लोगों का अपमान हो रहा है। भारत विरोधी ताकतों को संरक्षण मिल मिल रहा है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 06:54 AM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 10:00 AM (IST)
सुशील मोदी का बिहारियों को ले अरविंद केजरीवाल पर हमला, बोले-भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा संरक्षण
राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी। जागरण आर्काइव। -

राज्य ब्यूरो, पटना: राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजस्थान से असम तक किसान भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की देशव्यापी सफलता से स्पष्ट है कि पार्टी की नीति-नीयत के प्रति किसानों, गरीबों और युवाओं का विश्वास लगातार बढ़ा है। यह भी साफ हो गया है कि पंजाब को छोड़ हर जगह का किसान नए कृषि कानून के साथ है। इसके साथ ही सुशील मोदी ने बिहारियों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया। 

loksabha election banner

चुनावों में शानदार सफलता को बताया व्यापक समर्थन

सोमवार को मोदी ने ट्वीट कर कहा कि दक्षिण में हैदराबाद नगर निगम और पश्चिम में राजस्थान के जिला परिषद के चुनावों में शानदार सफलता के बाद पूर्वोत्तर में असम के बोडो लैंड परिषद (बीटीसी) चुनाव में भी भाजपा को व्यापक समर्थन मिला है। 40 सदस्यीय परिषद में भाजपा एक से नौ सीट आने के बाद यूपीपीएल के नेता प्रमोद बोरो के नेतृत्व में नई परिषद कार्यकारिणी बनाएगी। 

बिचौलियों के प्रभाव वाले आंदोलन की मेजबानी कर रहे केजरीवाल

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि दिल्ली में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, वहां बिहार के लोगों का अपमान हो रहा है। भारत विरोधी ताकतों को संरक्षण मिल मिल रहा है। बिहार के लोगों को, इलाज के लिए दिल्ली जाने पर जिस केजरीवाल ने फटकारा था वह कांग्रेस से जुड़े बिचौलियों के प्रभाव वाले आंदोलन की मेजबानी कर रहे हैं। किसानों के समर्थन में उनका उपवास केंद्र पर दबाव बनाने की साजिश है। गौरतलब हो कि एक दो दिन पहले मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर भी कटाक्ष किया था। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने राहुल गांधी से पूछा था कि वो बताएं वे अफजल गुरु के पक्ष में 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में जेएनयू क्यों गए थे? कांग्रेस, वामदल और राजद ने टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों का बचाव क्यों किया था? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.