Move to Jagran APP

राज मिल्क के दिलशेर की दहाड़ से एफसीआइ पस्त

पटना : पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में न्यू पुलिस लाइन मैदान पर राज मिल्क एफसी ने स्ट

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 01:37 AM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 01:37 AM (IST)
राज मिल्क के दिलशेर की दहाड़ से एफसीआइ पस्त
राज मिल्क के दिलशेर की दहाड़ से एफसीआइ पस्त

पटना : पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में न्यू पुलिस लाइन मैदान पर राज मिल्क एफसी ने स्ट्राइकर दिलेशर की शानदार हैट्रिक से एफसीआई को 6-0 से हरा कर लगातार जीतने का सिलसिला जारी रखा। एक अन्य मैच में इसी मैदान पर सिविल ऑडिट ने सिटी एसी को 3-1 से हराया।

loksabha election banner

न्यू पुलिस लाइन के मैदान पर खेले गए पहले मैच में राज मिल्क ने एफसीआइ के खिलाफ शुरू से ही आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। एफसीआइ की पूरी टीम रक्षात्मक होकर खेलने लगी। राज मिल्क के खिलाड़ियों ने गोल दागने का क्रम शुरुआती क्षण से प्रारंभ किया। चौथे मिनट में सरफराज ने सातवें मिनट पर कोको ने और दिलशेर ने 9वें, 11वें, 33वें और 35वें मिनट में लगातार चार गोल दागे। मध्यातर तक राज मिल्क की टीम 6-0 से आगे थी। खेल के दूसरे हाफ में राज मिल्क के खिलाड़ी अभ्यास करने लगे। इस हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं दाग सकी। राज मिल्क ने 6-0 से जीत दर्ज कर खिताब के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली।

इसी ग्राउंड पर खेले गए दूसरे मैच में सिविल ऑडिट व सिटी एथलेटिक क्लब आमने-सामने थी। पहला गोल 33वें मिनट में अभिमन्यु ने दागा। खेल के 29वें मिनट पर सिटी एसी के सरयू ने गोल दाग कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया।

40वें मिनट पर सिविल ऑडिट के लिए श्याम ने दूसरा गोल दाग कर मध्यातर तक अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया। मैच के 48वें मिनट पर सिविल ऑडिट के स्ट्राइकर इंद्रकात ने तीसरा गोल दाग कर अपनी टीम को 3-1 से जीत दिला दी। श्याम को रफ खेल के लिए पीला कार्ड दिखाया गया। पटना जिला फुटबॉल संघ के संयुक्त सचिव मनोज कुमार ने बताया कि कल से पाटलिपुत्र परिसर में भी लीग के मैच खेले जायेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.