Move to Jagran APP

सूरज और विकास की तलाश में सोनपुर और बेगूसराय में दबिश

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुए जानलेवा हमले में शामिल फरार आरोपित सूरज और विकास की तलाश में पुलिस सोनपुर और बेगूसराय में दबिश दे रही है। मामले में खुशबू उसके पति फिजियोथेरेपिस्ट राजीव सिंह मिहिर सहित छह आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 02:20 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 02:20 AM (IST)
सूरज और विकास की तलाश में सोनपुर और बेगूसराय में दबिश
सूरज और विकास की तलाश में सोनपुर और बेगूसराय में दबिश

पटना । जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुए जानलेवा हमले में शामिल फरार आरोपित सूरज और विकास की तलाश में पुलिस सोनपुर और बेगूसराय में दबिश दे रही है। मामले में खुशबू, उसके पति फिजियोथेरेपिस्ट राजीव सिंह, मिहिर सहित छह आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है।

loksabha election banner

सूरज और विकास मिहिर के करीबी हैं। सूरज ने ही मिहिर के कहने पर शूटर सेट किया था। पुलिस को उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। वारदात के बाद से ही विकास और सूरज पटना से फरार हो गए। दोनों का मोबाइल बंद है। दोनों के घर पर पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो एक साल पहले भी राजीव और खुशबू के बीच विवाद हुआ था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव भी था। एक साल पूर्व दोनों के बीच झगड़ा हुआ और खुशबू बुद्धा कालोनी थाने में पहुंच गई थी। केस दर्ज कराने के लिए थाने में काफी देकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। हालांकि बाद में सुलह समझौता कर दोनों वापस लौट गए थे।

-------- बेउर जेल में बाहर से फेंका गया नशीला पदार्थ, बरामद : आदर्श केंद्रीय कारा बेउर में बाहर से गांजा, भांग, सिगरेट व शराब फेंके जाने पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन जेल में बंद अपराधियों द्वारा अपने गुर्गे से बाहर से जेल के अंदर आपत्तिजनक सामान फेंकवाया जा रहा है। हालांकि, प्रशासनिक सख्ती के कारण गांजा-भांग-शराब फेंकने की घटनाओं में कमी आई है, लेकिन बंद नहीं हो सका है। रविवार की सुबह पांच बजे सरस्वती खंड के पास वाच टावर पांच व छह के बीच चांदमारी के पास किसी ने जेल की चारदीवारी के दूसरे तरफ से प्लास्टिक में पैक कर गांजा, 10 पाकेट सिगरेट व खैनी-चूना फेंक दिया। कैदी द्वारा उठाने से पहले कक्षपालों की नजर पड़ गई। उसे तत्काल जब्त कर लिया गया है। इस मामले में स्थानीय बेउर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

इस संबंध में काराधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि जेल के बाहर से केवल 10 पाकेट सिगरेट व चूना ही फेंका गया है। इस मामले में बेउर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी गई है। काराधीक्षक की मानें तो प्रशासनिक सख्ती के कारण बाहर से आपत्तिजनक सामान फेंकने की घटनाओं में कमी आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.