मुंबई [जेएनएन]। देश का पहला और अग्रणी वेब रेडियो नेटवर्क रेडियो सिटी पूरी दुनिया में बसे अपने भोजपुरी श्रोताओं के लिए एक नई सौगात लेकर आया है। अपने 52वें वेब रेडियो स्टेशन लॉन्च के तौर पर रेडियो सिटी लव गुरु अब भोजपुरी में भी उपलब्ध है। भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन द्वारा लॉन्च किए गए इस समर्पित वेब रेडियो स्टेशन की खास बात यह होगी इसमें श्रोताओं को भोजपुरी में प्रेम संबंधी सुझाव दिए जाएंगे।

इस वेब रेडियो स्टेशन के जरिए लव गुरु अपने श्रोताओं के साथ जहां दिलचस्प प्रेम कहानियां शेयर करेंगे वहीं, उनको प्यार से संबंधित सलाह और इससे जुड़ी उलझनें सुलझाने का मंत्र भी देंगे। यहीं नहीं, इस चैनल पर 80 और 90 के दशक के लोकप्रिय भोजपुरी हिट रोमांटिक गाने भी सुनाए जाएंगे।

 

लव गुरु भोजपुरी लॉन्च के बारे में बात करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने कहा, "मैं कई सालों से लव गुरु को सुनता आ रहा हूं और यह काफी खुशी की बात है कि रेडियो सिटी खास तौर पर अपने भोजपुरी दर्शकों के लिए लव गुरु भोजपुरी के साथ अपना एक नया वेब रेडियो स्टेशन लॉन्च कर रहा है। मैं इस लॉन्च के लिए रेडियो सिटी को बधाई देता हूँ और मैं अपनी मातृभाषा भोजपुरी में लव गुरु को सुनने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। और मुझे यकीन है कि  radiocity.in पर भोजपुरी में लव गुरु के इस नए अवतार को उपलब्ध होता देख मेरे सभी भोजपुरी फैंस को भी काफी खुशी होगी।"

बता दें कि लव गुरु रेडियो सिटी का स्थायी और लोकप्रिय कार्यक्रम है। दुनियाभर के श्रोता हिंदी, तमिल, कन्नड़, पंजाबी भाषा में इसका शिद्दत के साथ लुत्फ उठाते रहे है और अब उनका पसंदीदा कार्यक्रम भोजपुरी में भी उपलब्ध होगा। श्रोता गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर से रेडियो सिटी ऐप डाउनलोड करके रेडियो सिटी लव गुरु भोजपुरी 24x7 सुन सकते हैं।

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप