Move to Jagran APP

सियासत: जीतनराम मांझी ने भी की अंगरक्षक लौटाने की पेशकश, राबड़ी ने किया मना

राबड़ी आवास से बीएमपी के 32 सदस्यीय कमांडो दस्ते को हटाए जाने से खफा मांझी ने भी सुरक्षागार्ड सरकार को वापस करने की पेशकश की। लेकिन राबड़ी ने ऐसा करने से मना कर दिया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 12 Apr 2018 09:23 AM (IST)Updated: Thu, 12 Apr 2018 10:50 PM (IST)
सियासत: जीतनराम मांझी ने भी की अंगरक्षक लौटाने की पेशकश, राबड़ी ने किया मना
सियासत: जीतनराम मांझी ने भी की अंगरक्षक लौटाने की पेशकश, राबड़ी ने किया मना

पटना [राज्य ब्यूरो]। पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से उनके सरकारी आवास पर जाकर मुलाकात की।

loksabha election banner

राबड़ी आवास से बीएमपी के 32 सदस्यीय कमांडो दस्ते को हटाए जाने से खफा मांझी ने राबड़ी देवी के समक्ष अपने सभी अंगरक्षकों व सुरक्षागार्ड सरकार को वापस करने की पेशकश की। लेकिन राबड़ी देवी और उनके दोनों बेटों तेजस्वी व तेजप्रताप ने मांझी को ऐसा करने से मना कर दिया।

इस मुलाकात की जानकारी देते हुए हम प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने बताया कि राबड़ी देवी ने मांझी से कहा कि सरकार तो यही चाहती है कि हमलोग असुरक्षित हो जाएं। दानिश ने बताया कि मांझी व राबड़ी देवी के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई।

इस बातचीत में हम के वरिष्ठ नेता नौशाद अहमद, प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान और विजय यादव मौजूद थे। दानिश ने बताया कि राबड़ी देवी ने राजद द्वारा आगामी 14 अप्रैल को राजधानी के एसके मेमोरियल हॉल में आयोजित बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की जयंती समारोह में शिरकत करने के लिए मांझी को आमंत्रित किया है। मांझी ने भी राजद का यह आमंत्रण स्वीकार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.