पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने चार्टर प्लेन में अपना जन्म दिन मनाए जाने पर हो रहे कमेंट पर मंगलवार को बड़े ही सधे अंदाज में ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। अपने वोट बैैंक की सहानुभूति लेने की नीयत से उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'दूध वाला प्लेन में चढ़ चाय कैसे पी रहा, यह एक और इल्जाम हम पर आ रहा।'

तेजस्वी ने आगे लिखा- 'कुछ लोगों को परेशान देख हम परेशान हो जाते हैैं। अफसोस। फिर भी उन लोगों के मुर्शिद (गुरु) उनसे खुश नहीं हो पाते हैैं। हम सड़क पर अमरुद, भुट्टा, भूंजा और चाट भी खाते हैैं और प्लेन में कबाब भी। लेकिन दर्द किसी और को होता है।' तेजस्वी ने अपने ट्वीट के साथ उन तस्वीरों को भी डाला है जो चार्टर प्लेन में उनके जन्मदिन मनाए जाने की है। एक तस्वीर में वह चाय की प्याली लिए प्लेन की विंडो सीट पर बैठे हैैं। एक में केक काटते हुए दिख रहे और एक में कुछ खा रहे हैैं। तेजस्वी के इस ट्वीट को कुछ ही देर में सैकड़ों लोगों ने रिट्वीट कर दिया।

तेजस्वी ने इस ट्वीट के बहाने अपने वोट बैैंक को साथ जोड़ा है। उन्हें बताने की कोशिश की है कि किस तरह से उन पर हमला हो रहा है। पिछले दिनों पटना जंक्शन के समीप जब दूध मार्केट तोड़ा गया था, तब लंबी अवधि से गुम रहे तेजस्वी पटना आने के बाद दूध मार्केट वालों के आंदोलन में देर रात तक धरना दिया था। चार्टर प्लेन में जन्मदिन की तस्वीर वायरल होने के बाद जदयू ने उस पर काफी तीखी टिप्पणी की थी। जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने इसे सामाजिक न्याय से जोड़ते हुए व्यंग्यात्मक टिप्पणी की थी।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप