Move to Jagran APP

लॉकडाउन के दौरान पटना सिटी में बंद फ्लैट का ताला काटकर छह लाख रुपये की संपत्ति चोरी

लॉकडाउन के दौरान पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में एक फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग छह लाख की संपत्ति चोरी कर ली। पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 09:58 AM (IST)
लॉकडाउन के दौरान पटना सिटी में बंद फ्लैट का ताला काटकर छह लाख रुपये की संपत्ति चोरी
लॉकडाउन के दौरान पटना सिटी में बंद फ्लैट का ताला काटकर छह लाख रुपये की संपत्ति चोरी

पटना, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के खजूरबन्ना स्थित एक फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग छह लाख की संपत्ति चोरी कर ली। गृहस्वामी द्वारा दर्ज प्राथमिकी के बाद पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है। 

loksabha election banner

समस्तीपुर के पटोरी थाना क्षेत्र के शाहपुर उंडी के इमनसराय निवासी मोहम्मद सोहराब ने बताया कि वे हज भवन स्थित बिहार राज्य सुन्नी बक्फ बोर्ड में कंप्यूटर ऑपरेटर हैं। वर्तमान में वे कहकशां अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 103 में रह रहे हैं। 20 मार्च को परिवार के साथ पैतृक गांव गए थे। दो अप्रैल की सुबह लगभग 9:30 बजे फ्लैट मालिक जावेद साहब ने मोबाइल पर सूचना दी कि फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी हुई है। फ्लैट में चोरी की सूचना पाकर जब पहुंचा तो पाया कि चोरों ने शादी में मिले पत्नी के छह लाख के गहने चोरी कर लिए। इसके अलावा आलमीरा में रखे 27 हजार रुपये भी चोर ले उड़े। गृहस्वामी ने सुल्तानगंज थाना में चोरी की घटना दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है।

दीदारगंज में मछली मारने को लेकर मारपीट


दीदारगंज थाना क्षेत्र में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में विवाद का मामला प्रकाश में आया है। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। खानपुर के राधेश्याम सिंह ने बताया कि वे जयप्रकाश सिंह उर्फ साधु के मकान के सामने नदी में 12 बजे दिन में रामानंद सिंह के तीनों लड़का अनिल सिंह, सुनील सिंह, सुभाष सिंह नदी में मछली मारने लगे। साधुजी के स्वजन हस्तक्षेप कर गालीगलौज कर मछली नहीं मारने की बात कह मारपीट करने लगे। झगड़ा होने पर बीच-बचाव करने के दौरान पिता-पुत्र घायल हो गए। राधेश्याम का कहना है कि मारपीट करनेवालों में शिखर नारायण का दोनों पुत्र लालू, रामबालक तथा वार्ड सदस्य जितेंद्र सिंह ने साथ दिया। जब आवेदक घर पहुंचे तो विपक्षी की ओर से पथराव व फायरिंग किया जाने लगा। पथराव में पिता-पुत्र के अलावा अमरनाथ सिंह घायल हुए हैं। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.