Move to Jagran APP

सिवान में दो दुकानों में आग लगने से नकदी समेत 18 लाख रुपये की संपत्ति जली

सिवान में दो कपड़े की दुकान में आग लगने से नकदी समेत 18 लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। ग्रामीणों व फायरबिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 11:59 AM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 11:59 AM (IST)
सिवान में दो दुकानों में आग लगने से नकदी समेत 18 लाख रुपये की संपत्ति जली
सिवान में दो दुकानों में आग लगने से नकदी समेत 18 लाख रुपये की संपत्ति जली

सिवान, जेएनएन। सिसवन के चैनपुर बाजार में गुरुवार की देर शाम दो कपड़े की दुकान में आग लगने से नकदी समेत 18 लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। ग्रामीणों व फायरबिग्रेड की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। बताया जाता है कि चैनपुर ओपी क्षेत्र के महावीरी चौक पर कृष्णा प्रसाद तथा दुर्गा प्रसाद की कपड़े की दुकान है। दोनों दुकानदार अपनी दुकान पर बैठे थे तभी कृष्ण प्रसाद की दुकान में शॉट सर्किट से आग लग गई।

loksabha election banner

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

अभी दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते कृष्णा प्रसाद के दुकान में रखे डेढ़ लाख रुपये नकद समेत 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया। आग इतनी भयावह थी कि बगल में दुर्गा प्रसाद की दुकान को अपने आगोश में ले लिया। देखते ही देखते उनकी दुकान में रखी करीब तीन लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। इसकी सूचना बाजारवासियों ने फायरबिग्रेड व प्रशासन को दी। घटना के तुरंत बाद फायरबिग्रेड की गाड़ी पहुंची और बाजारवासियों के सहयोग से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दोनों दुकानदारों ने सीओ व थाने में आवेदन दी है।

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित तीन घायल

सिवान: बसंतपुर थाना क्षेत्र के कोडऱ गांव में एसएच 73 पर गुरुवार को स्कॉर्पियो की टक्कर से दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के विशेसरपुर का सुमित कुमार महतो तथा गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र का आज्ञा निवासी रामेश्वर महतो शामिल हैं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी घटना कोडऱ पुल के पास बाइक से गिरने से बबलू उपाध्याय की पत्नी खुशबू देवी घायल हो गई। बताया जाता है कि बबलू उपाध्याय अपनी पत्नी को लेकर बसंतपुर आ रहे थे तभी उनकी पत्नी असंतुलित होकर बाइक से गिरकर घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.