Move to Jagran APP

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब, कहा- आपकी अपनी कोई पहचान नहीं है

लालू यादव पर आनेवाली किताब गोपालगंज टू रायसीना ने बिहार के राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दिया है। तेजस्‍वी की स्‍वीकृति के बाद प्रशांत किशोर ने उन पर सीधा हमला किया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 11:20 PM (IST)
प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब, कहा- आपकी अपनी कोई पहचान नहीं है
प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को दिया करारा जवाब, कहा- आपकी अपनी कोई पहचान नहीं है

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर आनेवाली किताब 'गोपालगंज टू रायसीना' ने बिहार के राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दिया है। इसे लेकर राजनीतिक सलाहकार व जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (PK) और लालू परिवार आमने-सामने आ गए हैं। तेजस्वी ने अपने पिता लालू की बातों को सही ठहराया तो प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर उन्हें करारा जवाब दे दिया।  

loksabha election banner

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी को टैग करते ट्वीट कर कहा, 'आज भी लोगों के लिए आपकी पहचान और उपलब्धि बस इतनी है कि आप लालूजी के लड़के हैं। इसी एक वजह से पिता की अनुपस्थिति में आप RJD के नेता हैं और नीतीशजी की सरकार में DyCM बनाए गए थे। पर सही मायनों में आपकी पहचान तब होगी, जब आप छोटा ही सही, पर अपने दम पर कुछ करके दिखाएंगे।'  

बता दें कि आज ही खबर आयी कि प्रशांत किशोर जदयू ज्वाइन करने से पहले लालू यादव से मिले थे। दरअसल लालू यादव ने अपनी किताब 'गोपालगंज टु रायसीना: माइ पॉलिटिकल जर्नी' में दावा किया है कि नीतीश कुमार वापस महागठबंधन में आना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपने दूत प्रशांत किशोर को मेरे पास भेजा था, लेकिन मैंने मना कर दिया था।

इसी पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू यादव की बात को सही ठहराया और कहा कि महागठबंधन छोड़ने का नीतीश कुमार को मलाल था। भाजपा के साथ सरकार बनाने के छह महीने के बाद ही उन्होंने इसके संकेत दिए थे कि नीतीश कुमार महागठबंधन में वापस लौटने की कोशिश कर रहे थे। कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते थे।

तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार का महागठबंधन में दुबारा लौटने का मन था और प्रशांत किशोर इसके लिए मेरे पास भी आए थे। इसके साथ ही कांग्रेस के लोग भी मेरे पास आए थे हमें मनाने, लेकिन हमने मना कर दिया। इसी पर प्रशांत किशोर ने दोबार ट्वीट किया और तेजस्वी पर सीधा हमला किया।  

इसके पहले पीके के नाम से फेमस प्रशांत किशोर ने महागठबंधन के साथ फिर से सरकार बनाने वाले आरोप पर भी ट्वीट किया था, जिसमें लालू के दावे को बोगस बताया था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि लालू यादव ने जो भी दावा किया है वो बिल्कुल बेबुनियाद है। हां, मैं उनसे मिला था, लेकिन लालू यादव से मुलाकात में क्या बातें हुईं, ये बता दूं तो शर्मिंदगी होगी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.