पटना, जेएनएन। जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रशांत किशोर ने लिखा है कि देश भर में बिहार के लोग फंसे पड़े हैं और नीतीश कुमार जी लोगों को लॉकडाउन की मर्यादा का पाठ पढ़ा रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने आगे लिखा कि स्थानीय सरकारें कुछ कर भी रहीं हैं, लेकिन नीतीश जी ने संबंधित राज्यों से अब तक कोई बात भी नहीं की है। पीएम मोदी के साथ मीटिंग में भी उन्होंने इसकी चर्चा तक नहीं की।

प्रशांत किशोर के ट्वीट पर जदयू नेता निखिल मंडल ने तंज कसा है और ट्वीट से ही इसका जवाब देते हुए कहा है कि दूसरी सरकार क्या कर रही है वो जाने, पर आपको भी बेहतर पता है लॉकडाउन का मतलब...

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता के नाम संदेश दिाय था जिसमें उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूरी मानव जाति संकट के दौर से गुजर रही है। देश में भी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। इस महामारी की गंभीरता को देखते हुये प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहना नितांत आवश्हैयक । इसीलिए इस समय में कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही इससे बचाव का एकमात्र प्रभावी उपाय है। इसी को देखते हुए समाज के व्यापक हित में लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाया गया है। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस