Move to Jagran APP

पटना में अनंत सिंह के करीबी की हत्या के बाद सियासत तेज, बीजेपी बोली- बिहार में ला एंड आर्डर भगवान भरोसे

Bihar Politics पटना में बुधवार को नालंदा की मुखिया पति और मोकामा के बाहुबली अनंत सिंह के करीबी धीरज सिंह की हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हत्या के बाद सियासी पारा गरम हो गया है। बीजेपी ने महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

By Jagran NewsEdited By: Rahul KumarPublished: Wed, 19 Oct 2022 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2022 03:20 PM (IST)
पटना में अनंत सिंह के करीबी की हत्या के बाद सियासत तेज, बीजेपी बोली- बिहार में ला एंड आर्डर भगवान भरोसे
बीजेपी नेता सम्राट चौधरी और सीएम नीतीश कुमार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की सुबह नालंदा की मुखिया पति और अनंत सिंह के करीबी धीरज सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पाश इलाके में दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। हत्या की इस घटना के बाद भाजपा ने महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने राजधानी में बिगड़ते ला एण्ड आर्डर को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश को घेरा है।

loksabha election banner

बिहार में ला एंड आर्डर भगवान भरोसे

सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से जंगल राज के गुंडों ने राजधानी के पाश इलाके में घुसकर थाना के चंद कदमों की दूरी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाक के नीचे नालंदा के पूर्व मुखिया की दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी उससे पता चलता है कि राज्य का ला एण्ड आर्डर अब भगवान भरोसे है और सीएम के हाथों में कुछ नहीं है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे वारदात को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब सीएम से अखबार के साथी सवाल करते हैं, पूछते हैं कि राज्य में रोज अपराधिक घटनाएं घट रही हैं, जंगल राज आ गया क्या? तो मुख्यमंत्री बौखला जाते हैं। कहते हैं जनता का राज है, जंगल राज नहीं है। 

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी। जागरण

यहा भी पढ़ें- पटना में अनंत सिंह के करीबी की हत्‍या, बिहार विधानसभा के उप चुनाव में नीलम देवी के लिए मांग रहे थे वोट

महागठबंधन की सरकार में जनता को लग रहा डर

सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यही जनता का राज है। जबसे नीतीश सजायाफ्ता लालू के कदमों में नतमस्तक हुए हैं, तभी से आपके राज में लोग अब रास्ते चलते डर रहे हैं। लोगों को इस बात का डर सताने लगा है कि कही सामने से कोई अपराधी आकर उन पर गोली ना चला दे। उन्होंने कहा कि अपराधियों में अब कोई डर नहीं रहा, जब तक पलटू जी भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री रहे तभी तक लॉ एण्ड ऑर्डर ठीक था। जब से जंगल राज के सरदार सजायाफ्ता लालू के साथ गए हैं तभी से बिहार में क्राइम का रेट इतना बढ़ गया है कि इससे उबर पाना अब मुख्यमंत्री की बस की बात नहीं है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण

यही भी पढ़ें- बेगूसराय में चिमनी मालिक जदयू नेता की हत्‍या, शव लेने पहुंची पुलिस को झेलना पड़ा भारी विरोध

सम्राट चौधरी, गोपालगंज के दिघवा दुबौली से सटे उसरी में शिदेनी मांझी के परिजनों से मिलने के दौरान उक्त बातें कही है। आपको बता दें कि गोपालगंज के उसरी में बीते दिनों शिदेनी मांझी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद से परिजनों में  शोक की लहर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.