Move to Jagran APP

पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में गरमाई सियासत, राज्‍य सरकार पर हमलावर हुआ राजद

पटना के कदमकुआं में शनिवार सुबह जिम ट्रेनर को गोली मारने की घटना को लेकर राज्‍य की सियासत गर्म हो गई है। राजद ने आरोप लगाया है कि इस घटना में आरोपित किए गए डाक्‍टर दंपती को थाने से सरकार के दबाव में छोड़ा गया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 02:42 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 02:42 PM (IST)
पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में गरमाई सियासत, राज्‍य सरकार पर हमलावर हुआ राजद
गोली मारने के आरोपित डाक्‍टर अपनी पत्‍नी के साथ। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। कदमकुआं थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह जिम ट्रेनर को गोली मारने की घटना पर सियासत गर्म हो गई है। मामले में आरोपित किए गए राजीव कुमार सिंह के जदयू चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ के उपाध्‍यक्ष थे। हालांकि मामला सामने आने के बाद पार्टी ने उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है। लेकिन राजद ने इसको लेकर सरकार पर हमला बोला है। राजद प्रवक्‍ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि एक अणे मार्ग के दबाव में आरोपित को थाने से छोड़ा गया है। बता दें कि शनिवार सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र में बुद्ध मूर्ति के पास स्‍कूटी से जा रहे जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मार दी गई थी। इस मामले में डा. राजीव कुमार सिंह एवं उनकी पत्‍नी खुशबू सिंह को आरोपित किया गया है। 

loksabha election banner

दंपती की आवगभत कर थाने से छोड़ा गया 

शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि हमारे सीएम अपनाें को बचाते और गैरों को फंसाते हैं। इसकी झलक भी दिख गई है। कल जिस तरह से जिम ट्रेनर को गोली मारी गई, उतने गंभीर अपराध में एफआइआर होने के बाद भी दंपती को थाने से छोड़ दिया गया। पुलिस ने थाने में उनकी आवभगत की। इसके बाद राजनीतिक प्रेशर की वजह से छोड़ दिया। राजद प्रवक्‍ता ने कहा है कि जो भी नीतीश कुमार के खिलाफ बात करेगा, पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। लेकिन जैसे ही उनके अपने लोग फंसते हैं तो पुलिस कैसी हो जाती है यह किसी से छिपी नहीं है। 

जदयू और भाजपा जैसी पार्टी नहीं है राजद 

शक्ति सिंह यादव ने तेजस्‍वी यादव और मीसा भारती पर टिकट के लिए पैसे मांगने के आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया। कहा है कि हमारी पार्टी नीतियों और सिद्धांतों पर चलती है। कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। कोई यहां पैसा लेकर नहीं आ सकता। हम जदयू और भाजपा की तरह नहीं हैं। टिकट बंटवारे में कांग्रेस से भी हमारा कोई संबंध नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.