पटना, आनलाइन डेस्‍क। कदमकुआं थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह जिम ट्रेनर को गोली मारने की घटना पर सियासत गर्म हो गई है। मामले में आरोपित किए गए राजीव कुमार सिंह के जदयू चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ के उपाध्‍यक्ष थे। हालांकि मामला सामने आने के बाद पार्टी ने उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है। लेकिन राजद ने इसको लेकर सरकार पर हमला बोला है। राजद प्रवक्‍ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि एक अणे मार्ग के दबाव में आरोपित को थाने से छोड़ा गया है। बता दें कि शनिवार सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र में बुद्ध मूर्ति के पास स्‍कूटी से जा रहे जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मार दी गई थी। इस मामले में डा. राजीव कुमार सिंह एवं उनकी पत्‍नी खुशबू सिंह को आरोपित किया गया है। 

दंपती की आवगभत कर थाने से छोड़ा गया 

शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि हमारे सीएम अपनाें को बचाते और गैरों को फंसाते हैं। इसकी झलक भी दिख गई है। कल जिस तरह से जिम ट्रेनर को गोली मारी गई, उतने गंभीर अपराध में एफआइआर होने के बाद भी दंपती को थाने से छोड़ दिया गया। पुलिस ने थाने में उनकी आवभगत की। इसके बाद राजनीतिक प्रेशर की वजह से छोड़ दिया। राजद प्रवक्‍ता ने कहा है कि जो भी नीतीश कुमार के खिलाफ बात करेगा, पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। लेकिन जैसे ही उनके अपने लोग फंसते हैं तो पुलिस कैसी हो जाती है यह किसी से छिपी नहीं है। 

जदयू और भाजपा जैसी पार्टी नहीं है राजद 

शक्ति सिंह यादव ने तेजस्‍वी यादव और मीसा भारती पर टिकट के लिए पैसे मांगने के आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया। कहा है कि हमारी पार्टी नीतियों और सिद्धांतों पर चलती है। कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। कोई यहां पैसा लेकर नहीं आ सकता। हम जदयू और भाजपा की तरह नहीं हैं। टिकट बंटवारे में कांग्रेस से भी हमारा कोई संबंध नहीं है। 

Edited By: Vyas Chandra