Move to Jagran APP

जेटली की माल्‍या से मुलाकात पर सियासत गर्म, तेजस्‍वी बोले- तालमेल कर विदेश भगाया

विजय माल्‍या के इस बयान पर कि उसने देश छोड़ने के पहले वित्‍त मंत्री अरूण जेटली से मुलाकात की थी, सियासत तेज है। तेजस्‍वी यादव ने भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 09:33 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 11:02 PM (IST)
जेटली की माल्‍या से मुलाकात पर सियासत गर्म, तेजस्‍वी बोले- तालमेल कर विदेश भगाया
जेटली की माल्‍या से मुलाकात पर सियासत गर्म, तेजस्‍वी बोले- तालमेल कर विदेश भगाया

पटना [राज्य ब्यूरो]। बैंकों से हजारों करोड़ रुपये लेकर फरार विजय माल्या के दावे पर बिहार में भी सियासत गर्म हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं वित्त मंत्री अरुण जेटली से इसका जवाब मांगा है। विदित हो कि माल्या ने स्वीकार किया है कि विदेश भागने से पहले उसने वित्‍त मंत्री अरूण जेटली से मुलाकात की थी।

loksabha election banner

घोटालेबाजों व भगोड़ों से मिलकर खजाना लूटा

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर घोटालेबाजों और भगोड़ों से मिलकर देश का खजाना लूटने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि जाहिर है तालमेल कर माल्या को देश से भगाया गया है।

सृजन घोटाला के आरोपियो को भी ऐसे ही भगाया

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार में भी सृजन घोटाले के आरोपियों को इसी तरह भगाया गया था। अधिकारी एवं मंत्री चाहे कितना भी घोटाला करें, किंतु उनसे सफाई नहीं मांगी जाती। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ मुझसे सफाई मांगते हैं।

सीएम नीतीश को कहा: समीक्षा से खत्‍म नहीं होते अपराध

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश समीक्षा के अलावा कुछ नहीं करते हैं। समीक्षा से अपराध खत्म नहीं होता है, बल्कि एक्शन लेने से खत्म होता है। रोज बड़ी-बड़ी घटनाएं हो रही हैं। सरकार को बताना चाहिए कि प्रदेश में लगातार हो रही हिंसा पर अभी तक क्या कार्रवाई की गई। हमारी सरकार और आज की सरकार में तुलना करके देख लें।

परिवार में अनबन को किया खारिज

राजद की बैठक में तेज प्रताप के शामिल नहीं होने और परिवार में अनबन की खबरों पर सफाई देते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। बार-बार मतभेद और अनबन की बात की जाती है, लेकिन हम दोनों भाइयों में कोई विवाद नहीं है। हमें अपने से ज्यादा देश के नौजवानों की चिंता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.