Move to Jagran APP

थाने पहुंची युवती का सिंघम अवतार देख पुलिस वाले भी रह गए हैरान, Video Viral

मुजफ्फरपुर में शोहदे की छेड़खानी से तंग एक युवती को इतना गुस्सा आया कि वह डंडे से पीटते हुए लड़के को थाने लेकर पहुंची। उसका रौद्र रूप देखकर पुलिस भी दंग रह गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 11:16 PM (IST)
थाने पहुंची युवती का सिंघम अवतार देख पुलिस वाले भी रह गए हैरान, Video Viral
थाने पहुंची युवती का सिंघम अवतार देख पुलिस वाले भी रह गए हैरान, Video Viral

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। एक युवती ने रविवार की शाम जमकर हिम्मत दिखाई। मोतीझील जैसे बाजार के भीड़भाड़ का फायदा उठाकर एक शोहदा (युवक) उस युवती से गलत तरीके से सट गया व अश्लील हरकत करने लगा। पहले तो युवती ने उससे बचने का प्रयास किया लेकिन शोहदे की हरकत नहीं रुकी।

loksabha election banner

बचाव का कोई रास्ता न देखकर युवती उस युवक से भिड़ गई। तब भीड़ में चमका देकर युवक भागना चाहा, लेकिन युवती ने उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया और पास के एक दुकानदार से डंडा लेकर भरे बाजार में उसकी पिटाई करने लगी। वह इतने पर नहीं रुकी उसे पीटते हुए नगर थाना पहुंच गई। पूरे रास्ते तमाशबीन बनी भीड़ इस वाकया को देखती रही।

जिस समय वह नगर थाना पहुंची उस समय सिटी एसपी नीरज कुमार व नगर डीएसपी मौजूद थे। नगर थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी को लेकर दोनों अधिकारी उस समय थानाध्यक्ष के कार्यालय कक्ष में मामले की तहकीकात में जुटे थे।

युवती की शिकायत पर युवक को  हिरासत में ले लिया गया। युवक ने अपना नाम शिवनाथ कुमार और मुशहरी थाना क्षेत्र के नरौली गांव का निवासी बताया। उसने बताया कि वह शहर के एक निजी छात्रावास का कर्मचारी है। 

थाना के अंदर भी युवती के कम नहीं हो रहे थे तेवर

युवक पर ताबड़तोड़ डंडे चला रही युवती के तेवर नगर थाना पहुंचने पर भी कम नहीं हुए। वह थाना के अंदर भी उसकी पिटाई करती रही। थाना में मौजूद महिला सिपाही ने जब उसे समझाने व शांत करने का प्रयास किया तो वह उसी से उलझ गई और जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी। बाद में सिटी एसपी व नगर डीएसपी ने उसे कक्ष में बुलाकर घटना की पूरी जानकारी ली।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.