पटना, जेएनएन। राजधानी में खाकी का खौफ भले ही अपराधियों पर न दिखे पर आम लोग तो दहशत में ही रहते हैं। पटना में एेसा ही मामला प्रकाश में आया है। फतुहा में मंगलवार की देर रात एक घर में शराब होने की सूचना पर गई पुलिस को देखकर एक महिला को हार्ट अटैक आ गया। पुलिस को तो घर से कुछ मिला नहीं महिला की हालत देख खाकी चंपत हो गई। परिजनों ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देर रात पुलिस की कार्रवाई से महिला की मौत का आरोप लगाकर परिजनों और ग्रामीणों ने फतुहा-पटना पुराने NH पर जाम लगा दिया। काफी देर तक हंगामा किया। देर रात से बुधवार की सुबह आठ बजे तक गाड़ियां नहीं आने-जाने दीं। ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस जानबूझकर के निर्दोष लोगों को झूठे मुकदमे में फंसा रही है। इसकी उच्च स्तरीय जांच की जाए।

बताया जाता है कि फतुहा नदी थाना क्षेत्र के जेठुली गांव में मंगलवार के रात करीब एक बजे रामजीवन राय के घर नदी थाने की पुलिस छापेमारी करने पहुुंच गई। परिजनों के पूछने पर बताया गया कि यहां शराब छिपा कर रखी गई है। इसके पहले घर वाले कुछ समझ पाते पुलिस अंदर घुस गई और तलाशी लेने लगी। अचानक घर में बड़ी संख्या में पुलिस को देख रामजीवन राय की पत्नी पानो देवी (50) वर्ष को हार्ट अटैक आ गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने पानो को मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप