पटना [जेएनएन]। सरकारी स्कूल में पुलिस की टीम ने छापेमारी की और स्कूल के कमरे का जैसे ही दरवाजा खोला देखकर दंग रह गई। क्लासरूम में दो सौ कार्टन शराब रखा था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। शराब माफियाओं ने सरकारी स्कूल को ही अपना गोदाम बना लिया था और प्रिंसिपल की मिली भगत से ये खेल चल रहा था।

घटना दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र के चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय की है जहां सोमवार की रात पुलिस ने छापेमारी की और क्लासरूम से 200 कार्टून शराब बरामद किया।

सोमवार को दरभंगा पुलिस हेल्पलाइन के व्हॉट्सएप नंबर पर किसी ने इस बात की गुप्त जानकारी दी थी कि चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय के क्लासरूम में अवैध शराब की बड़ी खेप रखी गई है और फिर इस सूचना के मिलते ही पुलिस विभाग ने वहां छापेमारी की।

शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने जब प्रिंसपल से पूछताछ की तो उसने पहले कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरा भेद खुल गया। प्रिंसपल की निशानदेही पर पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। दोनों तस्करों के पास से लोडेड पिस्टल, दो गोलियां और दो कार भी बरामद की गई हैं। छापेमारी का नेतृत्व दरभंगा के एसएसपी मनोज कुमार ने किया, जिसमें बेनीपुर के डीएसपी सहित कई थानों के पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Posted By: Kajal Kumari

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस