Move to Jagran APP

खाली जमीन पर कब्जा दिलाने गई थी पुलिस : डीएम

पटना। जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने दीघा-राजीवनगर के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील क

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Sep 2017 03:06 AM (IST)Updated: Wed, 06 Sep 2017 03:06 AM (IST)
खाली जमीन पर कब्जा दिलाने गई थी पुलिस : डीएम
खाली जमीन पर कब्जा दिलाने गई थी पुलिस : डीएम

पटना। जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने दीघा-राजीवनगर के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। मंगलवार को विवाद बढ़ने के बाद वे एसएसपी मनु महाराज के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। देर शाम तक वे राजीवनगर और दीघा क्षेत्र में ही कैंप करते रहे।

loksabha election banner

डीएम ने बताया कि बिहार राज्य आवास बोर्ड ने पासपोर्ट कार्यालय और सीबीएसई बोर्ड को साढ़े चार एकड़ जमीन आवंटित की है। इस पर कब्जा दिलाने दंडाधिकारी और फोर्स की मांग की गई थी, जिसे जिला प्रशासन ने आवास बोर्ड को उपलब्ध करा दिया। जिलाधिकारी ने बताया कि आवंटित जमीन खाली है। किसी के कब्जे में नहीं है। मात्र बाउंड्री की गई थी। इसके दावेदार नहीं मिले हैं। यहां दो-दो केंद्रीय संस्थाएं अपना कार्यालय खोलने जा रही हैं। दो एकड़ जमीन पासपोर्ट कार्यालय को तो ढाई एकड़ जमीन सीबीएसई को आवंटित है। इस जमीन को केंद्रीय संस्थानों के हवाले किया जाएगा। शरारती तत्वों द्वारा अफवाह फैला दी गई कि मकानों को तोड़ा जा रहा है। भीड़ बिना पूरी बात समझे आक्रोशित हो गई। वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी। शांति व्यवस्था कायम कर दी गई है। किसी का मकान नहीं टूटना था, मात्र खाली जगह पर कब्जा दिलाना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.