Move to Jagran APP

चंडीगढ़ से नर्स के हत्यारोपित की तलाश में पटना आई पुलिस, स्कूटर पर दिखा था लड़का; दिल्ली में भी मिली लोकेशन

13 नवंबर को चंडीगढ़ पुलिस ने मोहाली में बेंच पर एक नर्स का शव बरामद किया था। उसकी हत्या के आरोपित की तलाश में चंडीगढ़ पुलिस पटना पहुंची। वाराणसी के साथ स्कूटर पर दिखे संदिग्ध की लोकेशन पटना दिल्ली के साथ गोरखपुर की भी है।

By Prashant KumarEdited By: Akshay PandeyPublished: Mon, 28 Nov 2022 09:32 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 09:32 PM (IST)
चंडीगढ़ से नर्स के हत्यारोपित की तलाश में पटना आई पुलिस, स्कूटर पर दिखा था लड़का; दिल्ली में भी मिली लोकेशन
नर्स की हत्या के आरोपित की तलाश में पटना पहुंची चंडीगढ़ पुलिस। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना : मोहाली में एक नर्स की हत्या के आरोपित की तलाश में चंडीगढ़ पुलिस सोमवार को पटना पहुंची। चंडीगढ़ पुलिस की तीन सदस्यीय टीम ने कोतवाली थाने से सहयोग का आग्रह किया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर चंडीगढ़ पुलिस ने कुछ इलाकों की सूची तैयार की थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस को पूरा सहयोग दिया जा रहा है। 

loksabha election banner

मोहाली में बेंच पर एक नर्स का शव मिला था

बताया जाता है कि 13 नवंबर को चंडीगढ़ पुलिस ने मोहाली के सोहाना इलाके में बेंच पर एक नर्स का शव बरामद किया था। छानबीन के बाद मालूम हुआ कि वह सेक्टर 20 के एक अस्पताल में कार्यरत थी और मोहाली के एक मोहल्ले में पीजी में रहती थी। वह पंजाब के अबोहर की रहने वाली थी। वहां की पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरों के फुटेज खंगाले तो एक युवक शव को स्कूटर से लाता दिखा, उसने नर्स का शव बेंच पर रखा और भाग निकला।  

आरोपित शहर बदलने के लिए ट्रेन से सफर कर रहा

स्कूटर के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस ने उसके मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि उसकी गाड़ी कोई और लेकर गया था। इसके बाद उस युवक की तस्वीर का मिलान सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध से कराया गया। दोनों का हुलिया मिल रहा था। तब पुलिस ने उसकी मोबाइल फोन की लोकेशन ली, जो दिल्ली में मिली। पुलिस वहां पहुंची, तब तक वह वाराणसी निकल चुका था। वाराणसी के बाद उसकी लोकेशन गोरखपुर, फिर पटना जंक्शन के समीप एक होटल की मिली। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपित शहर बदलने के लिए ट्रेन से सफर कर रहा है। लोकेशन के आधार पर कोतवाली पुलिस ने होटलों की तलाशी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.